BJP प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल के ऊपर हमला, महापौर एजाज ढेबर और उनके भाई पर आरोप

Attack on Brijmohan Agarwal: छत्तीसगढ़ में नेताओं और विधायकों के ऊपर हमले का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला रायपुर दक्षिण का है, जहां विधायक और BJP प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल के ऊपर हमला हुआ है। अग्रवाल का कहना है कि उनका कॉलर पकड़कर घसीटा गया। साथ ही मारपीट की गई। दरअसल, बृजमोहन अग्रवाल प्रचार के लिए बैजनाथ पारा पहुंचे थे। इसी दौरान उन पर हमला हुआ। उन्होंने आरोप लगाया है कि महापौर एजाज ढेबर और अनवर ढेबर के लोग उनकी हत्या करवाना चाहते थे। वहीं CM भूपेश बघेल ने इसे प्रायोजित बताया है।

यह भी पढ़ें:- कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे ने कोरिया और कोरबा में की सभा, कहा- ED, CBI और IT BJP के उम्मीदवार

वहीं घटना की जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में उनके समर्थक कोतवाली थाने पहुंचे और घेराव कर दिया। वे कांग्रेस सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं। कोतवाली में इस समय करीब डेढ़ से दो हजार लोग जमा हैं। विधायक अग्रवाल ने कहा कि जब तक हमलावरों की गिरफ्तारी नहीं होगी तब तक कोतवाली में बैठकर प्रदर्शन करते रहेंगे। समर्थकों का आरोप है कि बृजमोहन अग्रवाल प्रचार के लिए बैजनाथ पारा पहुंचे थे, जहां के मौलाना अब्दुल रऊफ वार्ड में प्रचार के दौरान मदरसे के पास कुछ लोग बृजमोहन के पास आए। उन्होंने कहा कि इस वार्ड में घुसने की हिम्मत कैसे हुई और उन्हें धक्का दे दिया। इस बीच जब तक उनके समर्थक आते तब तक वे बृजमोहन अग्रवाल से मारपीट कर भाग चुके थे। बता दें कि इसी वार्ड से एजाज ढेबर पार्षद हैं। (Attack on Brijmohan Agarwal)

बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि ये लोग कांग्रेस सरकार और पुलिस के संरक्षण में गुंडागर्दी कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि मेरी कॉलर पकड़ी और मुझे पकड़ कर घसीटा। मेरे पीएसओ ने बचाया और मदरसे में ले गए। वहां पहुंचा तो बच गया। उन्होंने कहा कि वे अक्सर मौलवी साहब से मिलने के लिए मदरसे में जाते रहते हैं। वहां भी कुछ लोग घुसे हुए थे। अग्रवाल ने आरोप लगाया कि ये लोग एजाज ढेबर और अनवर ढेबर के लोग थे। जिन्हें महंत जी को जिताने की जिम्मेदारी दी गई है। ये लोग संरक्षण में गुंडागर्दी करने की कोशिश कर रहे हैं। ये लोग हमारे कार्यकर्ताओं को धमकी दे रहे हैं। (Attack on Brijmohan Agarwal)

बृजमोहन अग्रवाल से सब डरते हैं: CM भूपेश बघेल

अग्रवाल ने कहा कि सरकारी बंगले में बैठकर राजनीति कर रहे हैं। ये साजिश का परिणाम है। मैं इतने लोगों के साथ था तो बच गया कोई आम आदमी होता तो उसकी हत्या कर देते। हालांकि CM भूपेश बघेल ने हमले को लेकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि बृजमोहन अग्रवाल पर कोई हमला कर सकता है क्या। याद करो 2000 में नरेंद्र मोदी जी पर्यवेक्षक के रूप में आए थे। बृजमोहन अग्रवाल एकात्म परिसर में जो गुंडागर्दी किए थे, नरेंद्र मोदी जी को टेबल के नीचे छिपना पड़ा था। बृजमोहन अग्रवाल से कौन गुंडागर्दी करेगा। बृजमोहन अग्रवान से सब डरते हैं। ये सब प्रायोजित है। हालांकि इससे पहले कांग्रेस प्रत्याशी और कैबिनेट मंत्री गुरु रुद्र कुमार के काफिले पर भी हमला हुआ था।  (Attack on Brijmohan Agarwal)

Related Articles

Back to top button