PCC चीफ दीपक बैज स्क्रिप्टेड नेता: BJP विधायक अजय चंद्राकर

MLA Chandrakar On Baij: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कलाकार बताने पर BJP के वरिष्ठ विधायक अजय चंद्राकर ने PCC चीफ दीपक बैज पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि PCC चीफ दीपक बैज स्क्रिप्टेड लीडर है। पूर्व CM भूपेश बघेल जो बोल दे या पेपर में लिख दे वो अपनी भाषा में उसे दोहरा देते हैं। बैज का कोई मौलिक चिंतन नहीं है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री को लेकर कांग्रेस के भाषा का स्तर लगातार गिर रहा है। कांग्रेस ने PM पद को सड़क छाप पद की तरह ले लिया है। कांग्रेस का ये भाषा अक्षम्य है। इसके लिए कांग्रेस के राष्ट्रीय स्तर से लेकर स्थानीय स्तर के नेताओं को माफी मांगनी चाहिए।

यह भी पढ़ें:- शहजादों के रिपोर्ट कार्ड में घोटाले और बेलगाम कानून-व्यवस्था के सिवाय कुछ भी नहीं: PM मोदी

वहीं PCC चीफ दीपक बैज ने स्क्रिप्टेड नेता वाले बयान को लेकर विधायक अजय चंद्राकर पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि अजय चंद्राकर के बयानों को कोई गंभीरता से नहीं लेता है। भाजपा के बयानों से देश में किसी को फायदा नहीं दिख रहा है। तीसरे चरण को संपन्न होने दीजिए। उसके बाद प्रधानमंत्री अपनी सभा में घड़ियाली आंसू बहाना शुरू कर देंगे। रोना शुरू कर देंगे। क्योंकि भाजपा के पास यही बचा है। बैज ने कहा कि भाजपा के पास पूरे देश में कोई मुद्दा नहीं है। तमाम मंत्रियों के पास कोई मुद्दा नहीं है। जनता के बीच भाजपा कुछ नहीं बोल पा रही है। (MLA Chandrakar On Baij)

PCC चीफ ने कहा कि 4 महीने की भाजपा सरकार ने जनता को बर्बाद कर दिया है। सिर्फ जनता के बीच कांग्रेस की बुराई नजर आई है। कांग्रेस देश के मुद्दों को लेकर चुनाव लड़ रही है। यह जनता को दिख रहा है। इधर, वरिष्ठ भाजपा विधायक अजय चंद्राकर ने नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत के PM मोदी को लेकर दिए बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि नेता प्रतिपक्ष संतुलित बोलने वाले आदमी है, लेकिन लगातार असंतुलित बयान दे रहे हैं। इसके पीछे कुछ कारण हैं। शायद वो भाभी को चुनाव लड़ाके गलती कर बैठे हैं। ऐसा मुझे लगता है। (MLA Chandrakar On Baij)

बैज ने PM मोदी को बताया था कलाकार

बता दें कि PCC चीफ दीपक बैज ने कल PM नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि प्रधानमंत्री मोदी से बड़ा कलाकार कोई नहीं हो सकता है। उनमें बहुत कला है। बैज ने कहा कि PM मोदी ने पहली बार महंगाई, बेरोजगारी, नौकरी और काले धन को लेकर चुनाव लड़ा। दूसरी बार पुलवामा को लेकर चुनाव लड़ा। वहीं तीसरी बार उनके पास कोई मुद्दा नहीं है। इसलिए कभी धर्म की बात करते हैं तो कभी भगवान की बात करते हैं। अब पाकिस्तान की भी एंट्री हो गई। प्रधानमंत्री जहां चुनावी सभा लेंगे वहां घड़ियाली आंसू बहते हुए देखेंगे। यह उनकी कला है। उनसे बड़ा कलाबाज कोई नहीं है। (MLA Chandrakar On Baij)

Related Articles

Back to top button