Swati Maliwal Case: स्वाति मालीवाल पर पहली बार बोले सीएम केजरीवाल, कही ये बड़ी बात

Swati Maliwal Case: आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ कथित मारपीट के मामले पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को अपनी पहली प्रतिक्रिया दी. केजरीवाल ने कहा कि वो चाहते हैं कि मामले की निष्पक्ष जांच हो और न्याय मिले. वहीं स्वाति मालीवाल ने आरोप लगाते हुए केजरीवाल के बयान पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने कहा कि, ‘कथनी और करनी एक समान होनी चाहिए.

यह भी पढ़ें:- ‘महादेव’ के बाद APPA ऑनलाइन सट्टा एप का खुलासा, नाबालिग समेत 6 आरोपी गिरफ्तार

केजरीवाल ने न्यूज एजेंसी PTI से बात करते हुए कहा, ‘मुझे उम्मीद है कि मामले की निष्पक्ष जांच होगी. न्याय मिलना चाहिए. मामले के दो वर्जन हैं. पुलिस को दोनों वर्जन की निष्पक्ष जांच करनी चाहिए और न्याय होना चाहिए.’ उनके पीए विभव कुमार इस मामले में फिलहाल पांच दिनों की पुलिस हिरासत में हैं. इससे पहले बुधवार को मालीवाल ने आरोप लगाया था कि पार्टी में हर किसी पर उन्हें बदनाम करने का ‘बहुत दबाव’ है.’ केजरीवाल बोले, ‘मामला फिलहाल विचाराधीन है और उनकी टिप्पणी से कार्यवाही प्रभावित हो सकती है.’

मालीवाल ने कहा- कथनी और करनी एक होनी चाहिए
केजरीवाल की प्रतिक्रिया पर सवाल उठाते हुए स्वाति मालीवाल ने कहा, ‘मेरे कंप्लेंट फाइल करते ही नेताओं और वॉलंटियर की पूरी आर्मी मेरे पीछे लगाई गई, मुझे बीजेपी का एजेंट बुलाया गया, मेरा चरित्र हरण कराया गया, काट पीट कर वीडियो लीक की गई, मेरी विक्टिम शेमिंग की गई, आरोपी के साथ घूमे, उसको क्राइम सीन पर दोबारा आने दिया और सबूतों के साथ छेड़छाड़ की गई, आरोपी के लिए खुद सड़क पर उतर गए और अब मुख्यमंत्री साहब जिनके ड्रॉइंग रूम में मुझे पीटा गया, वो कह रहे हैं कि उन्हें इस मामले में निष्पक्ष जांच चाहिए… इससे बड़ी विडंबना क्या ही होगी. मैं इसे नहीं मानती. कथनी और करनी एक समान होनी चाहिए. (Swati Maliwal Case)

क्या है पूरा मामला ?
स्वाति मालीवाल का आरोप है कि जब वह 13 मई को मुख्यमंत्री से मिलने उनके आधिकारिक आवास पर गई थीं तो केजरीवाल के निजी सचिव विभव कुमार ने उनके साथ मारपीट की थी. पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर विभव को गिरफ्तार कर लिया है. (Swati Maliwal Case)

Related Articles

Back to top button