आतंकी हमले को लेकर कांग्रेस के पूर्व CM चन्नी का गंभीर आरोप, कहा- शवों से खेलना BJP का काम

Former CM Channi Allegation: जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में भारतीय वायुसेना के काफिले पर 5 मई को हुए आतंकी हमले में एक जवान शहीद हो गया। जबकि 4 जवान घायल है। इसे लेकर पंजाब के जालंधर लोकसभा सीट से कांग्रेसी प्रत्याशी और पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि पुंछ हमला बीजेपी का स्टंट है। पूर्व CM चन्नी ने कहा कि हर बार केंद्र सरकार ऐसी नौटंकी करती आ रही है। ये पूर्व नियोजित स्टंट हैं और भाजपा को जिताने के लिए किए गए हैं। लोगों को मारना और उनके शवों पर खेलना भाजपा का काम है। 

यह भी पढ़ें:- छत्तीसगढ़ के 7 सीटों पर मतदान कल, जानिए किन मुद्दों पर डाले जाएंगे वोट

वहीं पटियाला में बीजेपी का विरोध करते हुए एक किसान की मौत हो गई थी। इसे लेकर चन्नी ने कहा कि भाजपा पंजाब की अर्थव्यवस्था को नष्ट करना चाहती है। वे जानते हैं कि अगर हमने खेती-किसानी को बर्बाद कर दिया तो पंजाब डूब जाएगा। इसलिए पंजाब में उनका विरोध हो रहा है। पूर्व मुख्यमंत्री चन्नी ने कहा कि अनुराग ठाकुर आएंगे और कुछ लोग खड़े होकर सिरोपा डालेंगे, लेकिन फिर भी कोई उन्हें वोट नहीं देगा। कुछ लोगों को डराया जाता है और फोटो खींचने के लिए कहा जाता है, लेकिन फिर भी वे उन्हें वोट नहीं देते। (Former CM Channi Allegation)

कांग्रेस प्रत्याशी चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि पार्टी ने कर्मजीत कौर चौधरी को उपचुनाव में टिकट दिया था। इस दौरान वह पार्टी की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई। इस बीच जालंधर पहुंचे केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने चरणजीत सिंह चन्नी के बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि ऐसे बयान देने से पता चलता है कि कांग्रेस की मानसिकता कितनी गिरी हुई है। अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस गिरोह के लोगों को अपनी पार्टी में शामिल कर टुकड़े-टुकड़े में उम्मीदवार उतार रही है। कांग्रेस पहले भी जवानों की शहादत पर सवाल उठा चुकी है। जालंधर लोकसभा सीट पर सातवें और अंतिम चरण में 1 जून को वोटिंग होगी। (Former CM Channi Allegation)

Related Articles

Back to top button