Lok Sabha Elections 2024 : सोनिया गांधी और राहुल गांधी ने किया मतदान, फिर ली सेल्फी, लोगों से की मतदान की अपील

Lok Sabha Elections 2024 : लोकसभा चुनाव 2024 के छठे चरण की वोटिंग आज (25 मई) को हो रही है. वोट करने के लिए कांग्रेस संसदीय दल की अध्यक्ष सोनिया गांधी और पार्टी सांसद राहुल गांधी वोट देने दिल्ली पहुंंचे हैं. प्रियंका गांधी भी वोट देने के लिए पहुंची हैं. वोट देने के बाद राहुल गांधी अपनी मां सोनिया गांधी के साथ सेल्फी लेते नजर आए.

राहुल गांधी ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर पोस्ट करते हुए भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा, पहले पांच चरणों के मतदान में आपने झूठ, नफरत और दुष्प्रचार को नकार कर अपने जीवन से जुड़े जमीनी मुद्दों को प्राथमिकता दी है. कुछ खास मुद्दों पर लिखते हुए राहुल गांधी ने कहा, आज छठे चरण का मतदान है और आपका हर वोट सुनिश्चित करेगा कि युवाओं के लिए 30 लाख खाली सरकारी पदों पर भर्ती और 1 लाख रुपए साल की पहली नौकरी पक्की योजना शुरू हो जाए.

लोगों से की मतदान की अपील
राहुल गांधी ने कहा, कुछ गरीब परिवार की महिलाओं के खातों में 8,500 रुपए महीना आने लगे. किसान कर्ज मुक्त हों और उन्हें फसल पर सही MSP मिले. मजदूरों को 400 रुपए का दैनिक मेहनताना मिले, आपका वोट आपके जीवन को बेहतर बनाने के साथ-साथ लोकतंत्र और संविधान की रक्षा भी करेगा. (Lok Sabha Elections 2024)

राहुल ने कहा कि मां और मैंने लोकतंत्र के इस महापर्व में वोट डाल कर अपना योगदान दिया. आप सब भी बड़ी संख्या में घरों से बाहर निकलिए, अपने अधिकार और परिवार के भविष्य के लिए वोट कीजिए.

मतदान करने के बाद प्रियंका गांधी से जब ये पूछा गया कि अरविंद केजरीवाल कांग्रेस को वोट डालेंगे और राहुल गांंधी आप को वोट देंगे.. इस पर प्रियंका गांधी ने कहा, कि हम अपने सारे गिले शिकवे दूर करके, अपने संविधान के लिए और लोकतंत्र की रक्षा के लिए वोट दे रहे हैं और मुझे इस बात पर गर्व है. (Lok Sabha Elections 2024)

Related Articles

Back to top button