Cricketer Death : क्रिकेट मैदान पर बड़ा हादसा, प्राइवेट पार्ट पर गेंद लगने से हुई खिलाड़ी की मौत

Cricketer Death : महाराष्ट्र के पुणे में एक चौंकाने वाली घटना हुई है. 11 साल के बच्चे की क्रिकेट खेलते हुए मौत हो गई. दरअसल पुणे के लोहगांव में क्रिकेट खेलते समय बच्चे के प्राइवेट पार्ट में गेंद से चोट लग गई जिससे उसकी मौत हो गई. बच्चे की मौत के बाद वहां हड़कंप मच गया है. मृतक लड़के की पहचान शौर्य उर्फ ​​शंभू कालिदास खांडवे के रूप में हुई है. ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. हादसा गुरुवार को हुआ. रिपोर्ट के मुताबिक शौर्य अन्य दोस्तों के साथ क्रिकेट की प्रैक्टिस कर रहा था.

यह भी पढ़ें:- छत्तीसगढ़ के 7 सीटों पर मतदान कल, जानिए किन मुद्दों पर डाले जाएंगे वोट

जानकारी के मुताबिक शौर्य गेंदबाजी कर रहा था और एक बच्चा बैटिंग कर रहा था. जैसे ही शौर्य ने गेंद फेंकी बल्लेबाज ने गेंद सीधे शौर्य की दिशा में मारी जो उसके प्राइवेट पार्ट पर जोर से लगी. कुछ ही देर में शौर्य जमीन पर गिर पड़ा. (Cricketer Death)

उसे गिरता देख अन्य खिलाड़ी और उसके दोस्त उसकी ओर दौड़े. पहले तो दोस्तों को कुछ पता नहीं चला तो उन्होंने दूसरे क्रिकेट खेलने वाले लड़कों को बुलाया और शौर्य को देखने के लिए कहा. शौर्य को उठाया गया और अस्पताल ले जाया गया लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी. शौर्य उर्फ ​​शंभू की मौत हो चुकी थी. इस मामले में विमानतल थाने में आकस्मित मौत (Cricketer Death) का मामला दर्ज किया गया है. 

Related Articles

Back to top button