Pune Porsche Car Accident: पुणे पोर्श कार हादसे में आया ट्विस्ट, ड्राइवर चला रहा था गाड़ी, नाबालिग के पिता का दावा

Pune Porsche Car Accident: पुणे के पोर्शे कार कांड में एक नया ट्विस्ट आया है. दो इंजीनियरों के कातिल बेटे को बचाने के लिए पिता ने बड़ा दांव चला है. नाबालिग आरोपी और उसके पिता दोनों ने अब सारा इल्जाम अपने ड्राइवर पर मढ़ दिया है. खुद ड्राइवर ने भी इल्जाम अपने सिर पर ले लिया है।

नाबालिग आरोपी ने दावा किया है कि एक्सीडेंट (Pune Porsche Car Accident) के समय उसका फैमिली ड्राइवर पोर्शे कार चला रहा था. एक्सीडेंट के वक्त पोर्शे कार में मौजूद आरोपी के दो दोस्तों ने भी उसके दावे को सही बताया है. इतना ही नहीं, उसके पिता का भी दावा है कि एक्सीडेंट के वक्त पोर्शे कार उसका ड्राइवर चला रहा था. बता दें कि शराब के नशे में 17 वर्षीय नाबालिग आरोपी ने रविवार तड़के पोर्शे कार से मोटरसाइकल को रौंद दिया था. इस हादसे में दो इंजीनियरों को रौंद दिया था।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बेटे के हां में हां मिलाते हुए रियल इस्टेट डेवलपर विशाल अग्रवाल ने कहा कि एक्सीडेंट (Pune Porsche Car Accident) के वक्त उनका घरेलू ड्राइवर कार चला रहा था. उसे पोर्शे कार चलाने के लिए ही नौकरी पर रखा है. इतना ही नहीं, ड्राइवर ने भी इस बात को कबूल लिया है. पुलिस की पूछताछ में ड्राइवर ने अपने पहले बयान में कहा कि वह एक्सीडेंट के वक्त पोर्शे कार चला रहा था. बता दें कि विशाल अग्रवाल का बेटा अपने दोस्तों संग शराब के नशे में पोर्शे कार चला रहा था, तबी रविवार तड़के 3.15 मिनट पर एक्सीडेंट हो गया. यह घटना कल्याणी नगर जंक्शन की3 है।

हत्या की कोशिश के एक केस में नाबालिग आरोपी के दादा का भी नाम पहले आ चुका है। आरोपी के दादा ने संपत्ति विवाद में छोटा राजन की मदद ली थी। साल 2007-2008 में उस केस के समय भी पुणे पुलिस पर कार्रवाई को लेकर सवाल उठे थे, जिस तरह इस बार उठे हैं।

क्या हुआ था?
दरअसल, पुणे के कल्याणी नगर में रविवार तड़के पोर्श कार चला रहे नाबालिग चालक ने मोटरसाइकिल से जा रहे दो सॉफ्टवेयर इंजीनियरों को कुचल दिया था, जिससे दोनों की मौत हो गई थी. पुलिस ने दावा किया कि किशोर नशे की हालत में कार चला रहा था. मरने वालों में एक युवक और एक युवती थी. इस मामले में आरोपी किशोर को जेजेबी यानी जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड ने बुधवार को सुधार गृह भेज दिया.

Related Articles

Back to top button