एक्टर आयुष्मान और अपारशक्ति खुराना के पिता का निधन, 2 दिनों से अस्पताल में थे भर्ती

Ayushmann Father Death: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान और अपारशक्ति खुराना के पिता पंडित पी. खुराना का 19 मई को निधन हो गया है। पी. खुराना बीते कुछ दिनों से दिल की बीमारी से जुझ रहे थे और बीते 2 दिनों से अस्पताल में भर्ती थे, जिनकी आज सुबह करीब 10ः30 बजे मौत हो गई। अपारशक्ति खुराना के स्पोक्सपर्सन ने ऑफिशियल स्टेटमेंट में इस बात को कन्फर्म किया है। उन्होंने लिखा कि- हमें अत्यंत दुख के साथ बताना पड़ रहा है कि आयुष्मान खुराना और अपारशक्ति खुराना के पिता ज्योतिष पी. खुराना आज सुबह 10ः30 बजे गुजर गए हैं। उनका निधन लंबी बीमारी के बाद मोहाली में हुआ है। इस बुरे समय में हम आपकी दुआओं और सपोर्ट के आभारी हैं।

यह भी पढ़ें:- ज्ञानवापी में कथित शिवलिंग की कार्बन डेटिंग पर रोक, SC ने कहा- संभलकर चलने की जरूरत

आयुष्मान के पिता पी. खुराना एक नामी एस्ट्रोलॉजर थे, जिन्होंने इस विषय में कई किताबें भी लिखी हैं। आयुष्मान खुराना ने अपने पिता के कहने पर ही अपने नाम में एक्स्ट्रा N और सरनेम में एक्स्ट्रा R लगाया है। पहले आयुष्मान अपना नाम Ayushman Khurana लिखते थे, लेकिन पिता के कहे मुताबिक उन्होंने इसे Ayushmann Khurrana कर लिया है। जबकि भाई अपारशक्ति सरनेम में सिंगल R ही लगाते हैं। (Ayushmann Father Death)

19 मई को ही आयुष्मान खुराना को मिलना था सम्मान

रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर आयुष्मान खुराना को 19 मई को ही पंजाब यूनिवर्सिटी के उपराष्ट्रपति द्वारा सम्मानित किया जाना था, लेकिन अब वो उस कार्यक्रम में शामिल नहीं हो सकेंगे। बता दें कि आयुष्मान और अपारशक्ति ने एक साल पहले ही चंडीगढ़ में अपने पेरेंट्स के लिए नया घर खरीदा था। दोनों ही अपने परिवारों के साथ चंडीगढ़ जाकर फैमिली टाइम बिताते थे। आयुष्मान खुराना अपने पिता के साथ गहरा बॉन्ड शेयर करते थे। अपने करियर के शुरू होने का श्रेय भी वो पिता को ही देते हैं। आयुष्मान ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो चंडीगढ़ में रहना चाहते थे, लेकिन उनके पिता पी खुराना ने उन्हें मुंबई भगा दिया था। (Ayushmann Father Death)

उन्होंने ये भी बताया था कि कैसे एक बार उनके पिता ने मुंबई जाकर किसी से कहा था कि उनका बेटा एक दिन बड़ा स्टार बनेगा। इस बारे में आयुष्मान को पता नहीं था। हालांकि बाद में पता लगने के बाद वो डरते थे कि अगर वो पिता की उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे तो क्या होगा। एक्टर ने एक और इंटरव्यू में बताया था कि उनके बचपन में पिता काफी सख्त थे। उन्हें पिता से काफी मार भी पड़ा करती थी। उन्होंने कहा था कि बचपन में जिसने मां बाप के थप्पड़ ना खाए हों, चप्पल ना खाई हो, तो उसकी अपब्रिंगिंग हो ही नहीं सकती है। (Ayushmann Father Death)

Related Articles

Back to top button