डरा रही है बाबा वेंगा की भविष्यवाणी, इजरायल-ईरान टेंशन से भड़केगी जंग, शुरू हो जाएगा तीसरा विश्वयुद्ध!

Baba Vanga Predictions : नेत्रहीन बाबा वेंगा ने दुनिया भले नहीं देखी, लेकिन उन्होंने इसके भविष्य के बारे में जो बातें बताईं, उसने उन्हें Whole world में मशहूर कर दिया। फिर चाहे वह America पर 9/11 का भीषण हमला हो या कोविड वायरस की महामारी, baba-venga ने जो भी बताया था वो सच साबित हुआ। ऐसी ही एक Prediction बाबा वेंगा ने साल 2024 में third world war को लेकर थी। Iran के Israel पर हमले के बाद अब लोगों को डर लगने लगा है कि क्या बाबा वेंगा की ये भविष्यवाणी भी सच होने जा रही है।

यह भी पढ़े :- बीजेपी ने सोशल मीडिया में लिखा- Get_Out_Supriya, कांग्रेस नेत्री के खिलाफ पार्टी ने खोला मोर्चा, पढ़े पूरी खबर

कौन थीं बाबा वेंगा?

बाबा वेंगा का जन्म बुल्गारिया में 1911 में हुआ था। बचपन में ही अपनी आंखों की रोशनी खोने वाली बाबा वेंगा ने दुनिया का भविष्य जितना साफ देखा, उसके चलते उन्हें बाल्कन का नास्त्रेदमस कहा जाता है। उन्होंने 5000 से ज्यादा भविष्यवाणियां की थीं, जिनमें कई आश्चयज़्जनक रूप से सही साबित हुईं। उन्होंने दुनिया के अंत की तारीख भी बताई है। बाबा वेंगा का 1997 में निधन हो गया था, लेकिन उनकी भविष्यवाणियां मौत के बाद भी सच साबित होती रहीं हैं।

बाबा वेंगा ने साल 2024 के लिए कई डरावनी भविष्यवाणियां की हैं, जिनमें जैविक हमला, यूरोप में आतंकी हमले और तीसरे विश्वयुद्ध का होना शामिल है। मॉस्को में हुए आतंकी हमले ने उनकी भविष्यवाणी के एक हिस्से को सच भी कर दिया है। वहीं, कुछ लोगों को बीते 13 अप्रैल की रात को ईरान के 350 मिसाइलों और ड्रोन से इजरायल पर हमले के बाद तीसरा विश्वयुद्ध भी सामने ही दिखाई दे रहा है। जैसे-जैसे मध्य पूर्व में तनाव और अशांति बढ़ रही है, बाबा वेंगा की भविष्यवाणी के सच होने का खतरा भी बढ़ता जा रहा है।

बाबा वेंगा की पांच भविष्यवाणी

जानकारों की मानें तो बाबा वेंगा ने साल 2024 के लिए जो 5 भविष्यवाणी( Baba Vanga Predictions) की हैं। इनमें रूस के राष्ट्रपति पुतिन की मृत्यु भी शामिल है। भविष्यवाणी के अनुसार, साल 2024 में रूस के राष्ट्रपति पुतिन की हत्या की जा सकती है। इस साजिश में उनके देश के लोग शामिल हो सकते हैं।

बाबा वेंगा की दूसरी भविष्यवाणी कैंसर और अल्जाइमर जैसे खतरनाक बीमारी के लिए है। इस भविष्यवाणी के अनुसार, साल 2024 में कैंसर जैसी खतरनाक और लाइलाज बीमारी का उपचार मिल सकता है।

बाबा वेंगा की तीसरी भविष्यवाणी (Baba Vanga Predictions) आर्थिक संकट से संबंधित है। इस भविष्यवाणी के अनुसार साल 2024 में विश्व आर्थिक संकट से गुजर सकता है। इससे विश्व की अर्थव्यवस्था पर बुरा असर पड़ सकता है।

बाबा वेंगा की चौथी भविष्यवाणी सबसे अधिक खतरनाक है। इस भविष्यवाणी के अनुसार, विश्व का सबसे बड़ा देश जैविक हथियार का टेस्ट कर सकता है। इसका परीक्षण किस जगह पर होगा। यह विचारणीय बात है।

बाबा वेंगा की पांचवी भविष्यवाणी ग्लोबल वार्मिंग को लेकर है। इसमें भविष्यवाणी की गई है कि विश्व को साल 2024 में मौसम संबंधी समस्याओं का सामना करना पड़ेगा।

Related Articles

Back to top button