PK का BJP पर तंज, बोले- पहले श्रीराम की फोटो लगाते थे, अब धीरेंद्र शास्त्री की लगाने लगे हैं

पटना : बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री इन दिनों पटना के नौबतपुर में हनुमान कथा सुना रहे हैं। धीरेंद्र शास्त्री के बिहार दौरे का कल तीसरा दिन था । उन्हें पटना एयरपोर्ट पर रिसीव करने के लिए गिरिराज सिंह, रविशंकर प्रसाद समेत कई दिग्गज नेता पहुंचे थे। इसको लेकर जनसुराज यात्रा के संयोजक और चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने भाजपा नेताओं की चुटकी ली है। प्रशांत किशोर ने कहा कि भाजपा वाले पहले भगवान श्रीराम की फोटो लगाते थे, अब धीरेंद्र शास्त्री की फोटो लगाने लगे हैं।

बता दें कि प्रशांत किशोर की पद यात्रा स्वास्थ्य कारणों से स्थगित कर दी गई है। अब वह 11 जून से समस्तीपुर के मोरवा से फिर पद यात्रा शुरू करेंगे। वहीं पीके ने कहा कि बिहार में लोग बीजेपी और लालू यादव से डरकर वोट करते हैं।

यह भी पढ़ें:- मां आंगनबाड़ी में, बिटिया आत्मानंद स्कूल में, पढ़ें पूरी खबर

कई लोगों को बिगड़ गई थी तबीयत

नौबतपुर में कथा के दौरान उनकी सभा में आए लोगों की तबीयत बिगड़ गई थी, जिसके बाद उन्होंने दिव्य दरबार को स्थगित कर दिया था। बता दें कि पहले दिन की कथा में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, अश्विनी चौबे के अलावे बिहार बीजेपी के कई बड़े नेता भी पहुंचे थे। आयोजकों की तरफ से बड़े इंतजाम के दावे किए गए थे लेकिन कार्यक्रम के पहले दिन ही बदइंतजामी देखने को मिली थी। दूसरे दिन भी हालात नहीं बदले। भीषण गर्मी के बावजूद भारी तादाद में लोग कथा में शामिल होने पहुंचे थे। (Bageshwar Dham )

हर चुनाव अलग होता है- प्रशांत किशोर

प्रशांत किशोर ने कहा कि बीजेपी को अयोध्या में जो मंदिर बन रहा है, उसका फोटो लगाना चाहिए. बीजेपी को भगवान राम के नाम पर वोट मांगना चाहिए, अब शास्त्री का फोटो क्यों लगा रही है? ये बीजेपी की तरक्की आपको दिखा रहा है. वहीं, कर्नाटक चुनाव में कांग्रेस की जीत पर उन्होंने कहा कि देश का हर चुनाव अलग होता है. 2012 में उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी जीती थी और 2014 के लोकसभा में बीजेपी 80 में से 73 सीटें जीती. अब यही स्थिति कर्नाटक को लेकर हो रही है इस बार उलट बात हुई है. इस बार कांग्रेस जीती है तो अब ज्यादातर पत्रकार और चुनावी विश्लेषक यही कह रहे हैं कि ये 2024 लोकसभा का संकेत है, लेकिन हर चुनाव अलग होता है. (Bageshwar Dham)

Related Articles

Back to top button