Trending

IPL की शुरुआत होते ही सटोरिए हुए एक्टिव, पुलिस ने सर्विलांस सिस्टम को किया एक्टिव

इंडियन प्रीमियम लीग (IPL) का आगाज हो चुका है। इसके साथ ही सटोरिए भी एक्टिव हो गए हैं। हर मैच में करोड़ों रुपये का सट्टा लगने लगा है। सटोरियों ने लोगों को ठगने के लिए बिसात जमा ली है। वहीं, पुलिस ने भी सटोरियों पर शिकंजा कसने के लिए अपने टेक्नीकल सर्विलांस सिस्टम को अलर्ट कर दिया है। बता दें कि अकेले रायपुर जिले में आईपीएल (IPL) के हर मैच पर करोड़ों रुपये का सट्टा लगता है।

एंटी क्राइम एंड सायबर यूनिट ने सटोरियों की कुंडली तैयार कर ली है। पिछले साल पकड़े गए खाईवालों की पड़ताल शुरू कर दी गई है। वहीं देखा जा रहा है कि वे अभी हैं कहां। उनके बारे में तलाश की जा रही। लगभग एक हजार खाईवालों की कुंडली तैयार की गई है।

शहर में हर साल आईपीएल शुरू होते ही सट्टा बाजार गर्म हो जाता है, लेकिन पुलिस भी इस खेल पर शिकंजा कसने में कोई कसर नहीं छोड़ती है। पूर्व में रायपुर पुलिस सट्टेबाजी के इस खेल के कई मामलों का भंडाफोड़ करते हुए कईयों को गिरफ्तार कर जेल भी भेज चुकी है। इस बार भी पुलिस सट्टेबाजी का खेल रोकने को लेकर सतर्क है।

इसे भी पढ़ें-SECL के खिलाफ फूटा भू-विस्थापितों का गुस्सा, नौकरी की मांग को लेकर किया प्रदर्शन

बड़े-बड़े शहरों में बैठे कई बुकी छोटे-छोटे कस्बों में अपनी लाइनें देते हैं और ये लाइनें अपनी विशेष आईडी पासवर्ड से खुलती हैं। इसी के साथ-साथ नए तरीकों में ये बुकी एप व विशेष वेबसाइटों द्वारा भी इस कारोबार को संचालित करते है। बड़े शहरों से ये क्रम छोटे शहरों और कस्बों में और छोटे कस्बों से आम सट्टेबाजों तक लाइन बाई लाइन ये धंधा संचालित होता है।

Related Articles

Back to top button