CG Crime News : घर में घुसकर पति पत्नी पर हमला, पति की मौत, नाबालिग बेटी लापता

CG Crime News : छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले के ग्राम बिहावापारा में घर में घुसकर अज्ञात लोगों ने पति-पत्नी पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया। हमले में पति की मौत हो गई है, वहीं पत्नी गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है। दंपति की नाबालिग बेटी भी घर से लापता है, जिसके अपहरण की आशंका जताई जा रही है। मामला दुधावा थाना क्षेत्र का है।

यह भी पढ़े :- ओडिशा रेल हादसा पिछले 15 सालों में देश में सबसे भीषण रेल दुर्घटनाओं में से एक, जानें देश का सबसे बड़ा ट्रेन हादसा

CG Crime News : जानकारी के मुताबिक, ग्राम बिहावापारा निवासी प्रताप शौरी अपनी पत्नी ममता और बेटी के साथ रहते है। देर रात कुछ अज्ञात लोग घर में घुस आए और दोनों पति-पत्नी पर जानलेवा हमला कर दिया। धारदार हथियार से हुए ताबड़तोड़ हमले के कारण पति-पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों के सिर, पेट, हाथ में गंभीर चोट आई है। चीख-पुकार सुनकर आसपास के ग्रामीण जब तक बाहर आए, तब तक हमलवार भाग चुके थे।

CG Crime News : पति-पत्नी लहूलुहान हालत में पड़े हुए थे, जबकि नाबालिग बेटी घर से लापता है। लोगों ने तुरंत पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पति-पत्नी को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां इलाज के दौरान पति की मौत हो गई है। पत्नी की हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस नाबालिग बेटी की तलाश में जुट गई है। पुलिस ने कहा कि नाबालिग को आरोपी अपने साथ ले गए होंगे। मामले की जांच की जा रही है।

Related Articles

Back to top button