CG CRIME NEWS : सनकी युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार, दंपति पर हमला कर नाबालिग का किया था अपरहण

CG CRIME NEWS : कांकेर में दंपति पर कुल्हाड़ी से हमला करने वाला सनकी युवक पकड़ा गया है. पुलिस ने घोड़गांव से आरोपी युवक अजय मरकाम को गिरफ्तार किया है. वहीं लापता हुई नाबालिग भी घटना के 18 घंटे के बाद पुलिस चौकी पहुंच गई. आरोपी युवक ने घटना को अंजाम देने के बाद नाबालिग को विश्रामपुरी क्षेत्र की पहाड़ी में बांधकर रखा था. किसी तरह नाबालिग आरोपी के चंगुल से बचकर पुलिस चौकी पहुंची. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. मामला दुधावा चौकी के बिहावपारा क्षेत्र का है.

बता दें कि आरोपी ने एक तरफा प्रेम प्रसंग के चलते शुक्रवार की रात घटना को अंजाम दिया था. जिसमें इलाज के दौरान नाबालिग के पिता की मौत हो चुकी है. वहीं मां की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है. (CG CRIME NEWS)

पहले भी नाबालिग को अगवा कर चुका है आरोपी

गांव के वार्ड पंच आत्माराम शोरी ने बताया कि बीते 3 मई को भी प्रपात शोरी की नाबालिग बेटी को बिरगुड़ी का रहने वाला एक युवक हथियार दिखाकर जबरदस्ती अपने साथ ले गया था. जिसे ठेमाबाबा के जंगलों में हाथ बांध कर रात भर रखा रहा. युवक नाबालिग को दबाव पूर्वक शादी करने के लिए धमकाता रहा. (CG CRIME NEWS)

यह भी पढ़े :- ओडिशा रेल हादसा पीड़ितों के लिए LIC का बड़ा ऐलान , जल्दी मिलेगी बीमे की रकम

दूसरे दिन जंगल लकड़ी लेने गए गांव के लोगों ने दोनों को जंगल में देखा तो स्थानियों की मदद से लड़की को बंधक से छुड़ाया गया. उस दौरान युवक लड़की के माता पिता को जान से मारने की धमकी देने लगा. इस पूरे मामले की रिपोर्ट दुधवा चौकी में दर्ज कराई गई थी. इस मामले में युवक को जेल भेज दिया गया था. लेकिन युवक 19 मई को जेल से जमानत पर छूट गया था

Related Articles

Back to top button