Trending

Cheapest Recharge Plan : इन कंपनियों ने पेश किए सबसे सस्ते रिचार्ज प्लान, 500 रुपए से भी कम कीमत में मिलेगी एक महीने की वैलिडिटी

Cheapest Recharge Plan: भारत में दिन पर दिन बढ़ती महंगाई के बीच एक बड़ी खबर आई है। रिलायंस जियो , भारती एयरटेल और वोडाफोन आइडिया ने कुछ महीने पहले अपने प्रीपेड प्लान की कीमतों में 20-25% की बढ़ोतरी की थी। साथ ही साथ, इन कंपनियों ने अपने ग्राहकों के लिए कुछ पॉकेट फ्रेंडली प्रीपेड प्लान भी पेश किए थे। हालांकि, ज्यादातर लोग शॉर्ट टर्म प्लान के बजाय, महीनों तक चलने वाले टैरिफ का रिचार्ज कराना ज्यादा पसंद करते हैं। अगर आप भी उनमें से एक हैं तो ये खबर आपके लिए है।

आज हम आपको Jio, Airtel और Vi द्वारा पेश किए गए 84 दिन के प्लान के बारे में बताएंगे। साथ ही, इन तीनों के प्लान की तुलना भी करेंगे और जानेंगे कि सबसे सस्ता 84 दिन का रिचार्ज प्लान किसके पास है।

Jio का 395 वाला Plan

सबसे पहले बात करते हैं जियो के 395 रुपये वाले प्लान के बारे में जिसमें इस प्लान के साथ कंपनी ग्राहकों को 84 दिनों की वैलिडिटी ऑफर करती है। बता दें कि Jio Prepaid Plans में 84 दिनों की वैलिडिटी वाला ये प्लान सबसे सस्ता है। इस प्लान का एक दिन का खर्च सिर्फ 4.7 रुपये आता है। प्लान में आपको 6 जीबी का डेटा दिया जाता है जिसका इस्तेमाल आप 84 दिनों के समय में कभी भी कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें-PF New Rule: इस वित्त वर्ष से बदल जाएंगे पीएफ नियम

इसके अलावा, इस प्लान में 84 दिनों के लिए सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और कुल 1000 SMS भी दिए जाते हैं। हालांकि, इस प्लान के साथ केवल डेटा, फ्री कॉलिंग और SMS ही मौजूद नहीं हैं। इस प्लान में मूवीज देखने के लिए Jio Cinema, लाइव टीवी देखने के लिए Jio Tv, जियो सिक्योरिटी और जियो क्लाउड का फ्री एक्सेस भी मिलता है।

Airtel का 455 रुपये वाला प्लान

एयरटेल के 455 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को कुल 6 जीबी डेटा मिलता है। यह प्लान भी 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। साथ ही, इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग और 900 SMS की सुविधा मिलती है। साथ ही, आपको बता दें कि यह प्लान Prime Video Mobile Edition, Free Hello tunes और Wynk म्यूजिक फ्री के साथ आता है।

Vodafone Idea का 459 रुपये वाला प्लान

वोडाफोन आइडिया के 459 रुपये वाले प्लान में भी दूसरी कंपनियों की तरह 6 जीबी डेटा लिमिट लोगों को मिलती है। ग्राहक चाहें तो 6 जीबी डेटा को एक दिन में इस्तेमाल कर सकते हैं या 84 दिन भी चला सकते हैं। साथ ही 84 दिनों के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है और 1000 SMS मिलते हैं। इस प्लान के साथ फोन में Vi Movies & TV का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

(Cheapest Recharge Plan)

Related Articles

Back to top button