Chhattisgarh : कैबिनेट मंत्रियों के साथ रामलला के दर्शन करने मार्च में जाएंगे सीएम विष्णुदेव साय

Vishnu Cabinet will visit Ram Lalla : बसंत पंचमी के दिन 1344 रामभक्त अयोध्या के लिए रवाना हुए। वे भगवान श्रीराम का दर्शन करने जा रहे हैं। बुधवार को रायपुर रेलवे स्टेशन में मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने अयोध्या धाम की ओर जाने वाली आस्था ट्रेन को हरी झंडी दिखाई।

यह भी पढ़े :- 100 मवेशियों से भरी ट्रक को ग्रामीणों ने पकड़ा, 13 की हो चुकी थी मौत, भूपेश बघेल बोले – भाजपा की सरकार आते ही “तस्करी” और गौ माता पर अत्याचार का सिलसिला फिर शुरू…

उन्होंने कहा कि हम कामना करते हैं कि रामभक्त रामलला का आशीर्वाद लेकर लौटें और छत्तीसगढ़ की खुशहाली का आशीर्वाद रामलला से लेकर लौटें। मुख्यमंत्री ने कहा कि हम विधानसभा के बाद मार्च महीने में पूरे मंत्रिमंडल के साथ रामलला के दर्शन करने अयोध्या जाएंगे। (Vishnu Cabinet will visit Ram Lalla)

इस दौरान पूरा वातावरण जय श्रीराम के जयकार से गूंज गया। यह गूंज तब तक उठती रही जब तक कि ट्रेन की अंतिम बोगी विदा न हो गई। 1344 रामभक्त इस ट्रेन के माध्यम से अयोध्या धाम में राम लला के दर्शन के लिए रवाना हुए। मुख्यमंत्री ने उन्हें विदा किया।

लोग इतने उत्साह में थे कि इसे शब्दों में बयान करना उनके लिए कठिन था। उन्होंने कहा कि अयोध्या धाम में भव्य मंदिर निर्माण हम सबका सपना था। मोदी ने इसे पूरा किया। साथ ही हम सबका सपना था कि रामलला के दर्शन अयोध्या धाम में करें, यह मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय ने सार्थक कर दिया। (Vishnu Cabinet will visit Ram Lalla)

Related Articles

Back to top button