SEX Racket Busted in Bilaspur : बिलासपुर में जिस्मफरोशी के धंधे का भंडाफोड़, आपत्तिजनक हालत में 9 लड़कियां और 11 लड़के गिरफ्तार

SEX Racket Busted in Bilaspur : छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में सेक्स रैकेट का बड़ा खुलासा हुआ है। पुलिस ने दबिश देकर जिस्मफरोशी के धंधे का भंडाफोड़ किया है। इस खुलासे से कॉलोनी में हड़कंप मच गया। पुलिस ने मौके से दलाल समेत 9 युवती व 11 युवक को पकड़ा है। यह मामला सकरी थाना क्षेत्र का है।

यह भी पढ़े :- Goldy Brar Death: मूसेवाला मर्डर केस का मास्टरमाइंड गोल्डी बरार ढेर, गोलियां मारी गई

बता दें कि किराए के मकान में जिस्मफरोशी (SEX Racket Busted in Bilaspur) का धंधा धड़ल्ले से चल रहा था। सकरी पुलिस की छापामार कार्रवाई के बाद देह व्यापार से जुडे़ बड़े गिरोह का भंडाफोड़ हुआ है। गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है।

पुलिस अधिकारियों की माने तो सकरी पुलिस को सूचना मिली कि अमेरी व आसमा सिटी में काफी दिनों से सेक्स रैकेट का अवैध धंधा चल रहा है। सूचना के आधार पर सकरी पुलिस ने अलग-अलग टीम बना कर सकरी स्थित आसमा सिटी व अमेरी के कुछ स्थानों पर दबिश दी।

पुलिस ने दबिश के दौरान घटना स्थल से अलग-अलग जगहों से 9 महिलाएं व 11 युवकों को गिरफ्तार किया है। गिफ्तार युवक मुंगेली जिले के रहने वाले हैं। वहीं महिलाएं भी दूसरे राज्य की बताई जा रही हैं।

इस मामले में पुलिस की रेड के बाद खबरे निकलकर यह सामने आ रही हैं कि इस पूरे सैक्स रैकेट (SEX Racket Busted in Bilaspur) में दिल्ली, मुम्बई और कोलकाता से पैकेज में लड़कियों को बुलाया गया था। यह भी बताया जा रहा है कि यह युवतियां सिर्फ एक सप्ताह के भीतर 50 हजार से ज्यादा की कमाई कर लेती थी। यह खेल पिछले लंबे समय से दलाल चला था। वह हर सप्ताह नई लड़कियों को अलग-अलग शहरों से बुलाकर रैकेट चला रहा था।

Related Articles

Back to top button