बेरोजगार युवाओं के लिए नौकरी पाने का अच्छा मौका, इन जिलों में प्लेसमेंट कैंप का आयोजन

Chhattisgarh Employment News: छत्तीसगढ़ में बेरोजगार युवाओं के लिए नौकरी पाने के लिए अच्छा मौका है, क्योंकि प्रदेश के अलग-अलग जिलों में प्लेसमेंट कैंप का आयोजन किया जा रहा है। बेमेतरा जिले के ऐसे इच्छुक अभ्यर्थी जो निजी क्षेत्रों में रोजगार करना चाहते है, उन्हे अवसर प्रदान करने के उद्देश्य से जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र, बेमेतरा कार्यालय परिसर रुम न. 65 में 18 जनवरी 2023 को सुबह 11 बजे से दोपहर 3 बजे तक प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें:- छत्तीसगढ़ की सबसे ऊंची चोटी से अब पर्यटकों को मिलेगा प्रकृति का प्यार, स्थानीय पर्यटन को मिलेगा बढ़ावा

सेल्स एग्जीक्यूटिव के 20 पद, योग्यता 10वीं उत्तीर्ण, वेतनमान 8500-14000, कार्यस्थल बेमेतरा जिले पर भर्ती किया जाना है। कैम्प हेतु इच्छुक अभ्यर्थी एवं नियोजक कोविड-19 के सुरक्षा निर्देशों का पालन अनिवार्य रूप से करेंगे। जिला रोजगार कार्यालय नियोजक (निजी संस्था) तथा आवेदक के मध्य एक प्लेटफार्म उपलब्ध कराता है तथा यह नियुक्ति सिर्फ निजी क्षेत्र के संस्थाओं में कार्य के लिए किया जाता है। अत पद, संस्था, कार्य, वेतन और अन्य पूर्ण जानकारी कैंप में उपस्थित नियोजक या प्रतिनिधि से संपर्क कर प्राप्त की जा सकती है। (Chhattisgarh Employment News)

अधिसूचित रिक्त पदों पर रोजगार के अवसर प्राप्त करने के लिए इच्छुक आवेदक रोजगार कार्यालय का पंजीयन पत्रक, छ.ग. निवास प्रमाण पत्र, जाति प्रमाण पत्र और समस्त शैक्षणिक मूल प्रमाण पत्र के साथ जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र बेमेतरा में 18 जनवरी 2023 दिन बुधवार को समय 11 बजे से दोपहर 3 बजे तक उपस्थित उपस्थित हो सकते हैं। (Chhattisgarh Employment News)

दुर्ग में 20 जनवरी को प्लेसमेंट कैंप

दुर्ग जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केंद्र में 20 जनवरी 2023 को प्लेसमेंट कैंप का आयोजन किया जाएगा। प्लेसमेंट कैंप में नियोजक (डीएनइ स्टाफिंग एंड सॉल्यूशंस सुंदर नगर भिलाई) द्वारा कंप्यूटर शिक्षक के लिए 1, सेल्स मैनेजर के लिए 20, इलेक्ट्रिकल इंजीनियर के लिए 1, डाटा प्रोसेसिंग ऑपरेटर के लिए 5, कस्टमर एक्जीक्यूटिव ऑफिसर के लिए 4, कॉन्टेंट राइटर के लिए 1, डेवलपमेंट मैनेजर के लिए 6, कंप्यूटर ऑपरेटर के लिए 1, ऑटो कार्ड के लिए 1, ग्राफिक डिजाइनर के लिए 1, असिस्टेंट ब्रांच मैनेजर के लिए 1 नियुक्त किया जाएगा। (Chhattisgarh Employment News)

रिलेशनशिप मैनेजर के लिए 6, ऐप मैनेजर के लिए 20, सुपरवाइजर के लिए 1, सीनियर ग्राफिक डिजाइनर के लिए 1, वेब डेवलपर के लिए 5, टेक्निकल रिक्रूटर के लिए 6 पद और अविश एडुकॉम दुर्ग में मार्केंटिंग के लिए 4, टेलीकॅालर महिला 1, काउंसलर महिला के लिए 1 पद की नियुक्ति की जानी हैं। इच्छुक आवेदक 20 जनवरी 2023 को समय प्रातः 10.30 बजे अपने समस्त शैक्षणिक प्रमाण पत्र, रोजगार कार्यालय का पंजीयन पत्रक, छ.ग. निवास प्रमाण पत्र, जाति प्रमाण पत्र और आधार कार्ड उक्त समस्त दस्तावेजों की स्वप्रमाणित छायाप्रति और 2 नवीनतम पासपोर्ट साइज फोटोग्राफ के साथ जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र दुर्ग मालवीय नगर चौक में उपस्थित हो सकते हैं। रिक्तियों से संबंधित विस्तृत जानकारी के लिए जिला रोजगार कार्यालय के सूचना पटल अथवा सोशल मीडिया facebook.com/mccdurg पर देख सकते हैं। (Chhattisgarh Employment News)

कांकेर रोजगार कार्यालय में 23 जनवरी को प्लेसमेंट

जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र कांकेर में एक दिवसीय प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन 23 जनवरी को सुबह 11 बजे से दोपहर 03 बजे तक किया जायेगा। जिला रोजगार अधिकारी बी.आर. ठाकुर ने बताया कि प्लेसमेंट कैम्प में निजी क्षेत्र के नियोजकों द्वारा 622 रिक्तियां के आधार पर भर्ती किया जायेगा, जिसके लिए सिक्युरिटी गार्ड के 500 पद, जिला समन्वयक के 08 पद, जिला लेबल ट्रेनर के 06, इवेंट डेवलपमेंट प्रोग्रामर के 06, जिला नोडल ऑफिसर के 02, मार्केटिंग एक्सक्यूटीव के 40 पद, हेल्थ सर्वेयर के 20 पद, कृषि सर्वेयर के 20 और संपत्ति सर्वेयर के 20 रिक्त पदों पर भर्ती किया जायेगा। इच्छुक आवेदक उक्त प्लेसमेंट कैम्प में उपस्थित होकर अपना सम्पूर्ण बायोडाटा के साथ आवेदन पत्र जमा कर सकते हैं। प्राप्त आवेदनों के आधार पर नियोक्ता द्वारा प्राथमिक चयन कर साक्षात्कार लिया जायेगा, जिसकी सूचना फोन के माध्यम से आवेदक को दिया जाएगा। (Chhattisgarh Employment News)

Related Articles

Back to top button