Odisha Train Accident : ट्रैन हादसे के बाद भाजपा ने देशभर में होने वाले सभी कार्यक्रम को किया रद्द

Odisha Train Accident : ओडिशा के बालासोर में शुक्रवार शाम को हुए भयावह रेल हादसे में अबतक 280 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है। जबकि इस हादसे में 900 से ज्यादा लोग घायल है। हादसा इतना दर्दनाक था कि पूरे देश को हिला कर रख दिया है। जिसको लेकर आज बीजेपी के होने वाले सारे कार्यक्रम रद्द हो गए है।

यह भी पढ़े :- Odisha Train Accident Update : बालासोर में एक दो नहीं , तीन-तीन ट्रेनों की आपस में हुई जबरदस्त टक्कर , जानें कैसे हुआ हादसा

भाजपा ने केंद्र सरकार के 9 वर्ष पूरे होने के अवसर पर होने वाले कार्यक्रमों के साथ-साथ देश भर में होने वाले पार्टी के सारे कार्यक्रमों को शनिवार के लिए स्थगित कर दिया है भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने स्वयं इसकी सूचना देते हुए ट्वीट कर बताया, ओडिशा के बालासोर में शुक्रवार शाम को हुआ भयावह रेल हादसा अत्यंत ही दुखद और मन को शोकाकुल कर देने वाला है मैं इस हृदय विदारक घटना से मर्माहत हूं इस भीषण रेल दुर्घटना को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी ने केंद्र सरकार के 9 वर्ष पूरे होने के अवसर पर होने वाले कार्यक्रमों के साथ-साथ देश भर में होने वाले अपने सारे कार्यक्रमों को आज के लिए स्थगित कर दिया है। (Odisha Train Accident)

नड्डा ने शोक संतप्त परिवारों के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त करते हुए आगे कहा, मैं परमपिता परमेश्वर से शोक संतप्त परिवारों को इस असहनीय पीड़ा को सहने की शक्ति प्रदान करने की कामना करता हूं ईश्वर मृतकों की आत्माओं को अपने चरणों में स्थान दें। ओम शांति।

यह भी पढ़े :- बड़े तरिया के लोकार्पण के अवसर पर लेजर विथ म्यूजिकल फाऊंटेन शो में दिखी छत्तीसगढ़ संस्कृति की झलक

दरअसल, केंद्र में मोदी सरकार के 9 वर्ष होने के उपलक्ष्य में भाजपा द्वारा देश भर में चलाए जा रहे एक महीने के विशेष जनसंपर्क अभियान के तहत भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा आज उत्तर प्रदेश के आगरा से ‘टिफिन पर चर्चा’ कार्यक्रम की शुरुआत करने वाले थे। (Odisha Train Accident)

Related Articles

Back to top button