Lok Sabha Elections : मल्लिकार्जुन खड़गे के हेलिकॉप्टर की ली गई तलाशी, कांग्रेस नेता भड़के

Lok Sabha Elections : कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के हेलिकॉप्टर की शनिवार को बिहार के समस्तीपुर में तलाशी ली गई। हालांकि, उनके हेलिकॉप्टर से कुछ भी संदिग्ध नहीं पयाा गया। मगर इस मामले से सियासी हंगामा मच गया है। स्थानीय कांग्रेस नेताओं ने आपत्ति जताते हुए इसे अनुचित बताया है। खड़गे ने समस्तीपुर के हाउसिंग मैदान में शनिवार को कांग्रेस प्रत्याशी सन्नी हजारी के समर्थन में जनसभा की।

यह भी पढ़ें:- पुलवामा हमले पर तेलंगाना CM रेड्डी ने उठाए सवाल, कांग्रेस पर हमलावर हुई BJP

जानकारी के मुताबिक समस्तीपुर में हेलीपैड पर लैंड करने के बाद मल्लिकार्जुन खड़गे एवं अन्य नेता मंच पर चले गए। जब सभा चल रही थी तभी सीओ सलोनी कर्ण के नेतृत्व में प्रशासन की टीम द्वारा हेलिकॉप्टर की तलाशी ली गई। वहां मौजूद एक कांग्रेस कार्यकर्ता ने इसका वीडियो बना लिया, जो देर शाम वायरल हो गया।

इस मामले पर कांग्रेस के जिला अध्यक्ष मोहम्मद तमीन ने कहा कि यह विपक्षी दल को परेशान करने वाली प्रशासन की कार्रवाई है। वहीं, सदर एसडीओ दिलीप कुमार ने बताया कि चुनाव आयोग के दिशानिर्देश के अनुसार यह कार्रवाई की गई। समस्तीपुर में जितने भी नेता हेलिकॉप्टर से आए। सभी के हेलिकॉप्टर जांचे गए। इसकी रिपोर्ट भी चुनाव आयोग को भेजी गई है। उन्होंने बताया कि पूर्व में लोजपा रामविलास के अध्यक्ष चिराग पासवान और डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी जैसे नेताओं के हेलिकॉप्टर की भी तलाशी ली जा चुकी है।

समस्तीपुर में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए खड़गे ने कहा कि यह लोकतंत्र और संविधान को बचाने का चुनाव है। बीजेपी और आरएसएस के लोगों का देश की आजादी में कोई योगदान नहीं रहा। ये जेल भी नहीं गए। कांग्रेस ने देश के संविधान और लोकतंत्र को बचाकर रखा, तभी नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बन पाए।

Related Articles

Back to top button