रायपुर पहुंचे डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव , कार्यकर्ताओं ने ढोल-नगाड़े बजाकर किया स्वागत

रायपुर। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव को कुछ ही माह शेष हैं। मगर इससे पहले कांग्रेस ने टीएस सिंहदेव को डिप्टी मुख्यमंत्री (Deputy CM TS Singhdev) बनाया है। डिप्टी सीएम बनने के बाद टीएस सिंहदेव गुरुवार को दिल्ली दौरे से राजधानी रायपुर लौट आए हैं। रायपुर एयरपोर्ट पर पहुंचते ही कार्यकर्ताओं ने ढोल-नगाड़े बजाकर उनका स्वागत किया। इस दौरान कांग्रेस के कई नेता भी वहां मौजूद रहे। सिंहदेव के साथ प्रदेश प्रभारी कुमार सेलजा और मोहन मरकाम भी साथ लौटे हैं।

यह भी पढ़े :- BIG NEWS : टीएस सिंहदेव होंगे छत्तीसगढ़ के डिप्टी चीफ मिनिस्टर

एयरपोर्ट पर मीडिया से चर्चा करते हुए टीएस सिंहदेव (Deputy CM TS Singhdev) ने कहा कि, बड़ी जिम्मेदारी का एहसास होता है, हाईकमान ने जब भी जो जिम्मेदारी दी उसे निभाने की हमेशा कोशिश की। हाईकमान ने जो जिम्मेदारी दी है, विधानसभा चुनाव में इसका फायदा कांग्रेस पार्टी को मिलेगा। भारी मतों से जीत दर्ज कर प्रदेश में दोबारा कांग्रेस की सरकार बनाएंगे। उन्होंने कहा कि, घोषणापत्र के कई वादों को हमने पूरा कर दिया है। बाकी वायदों को भी हमारी सरकार जल्द पूरा करेगी।

बताया जा रहा है कि, अंबिकापुर से भी बड़ी संख्या में समर्थक और कार्यकर्ता सिंहदेव (Deputy CM TS Singhdev) के स्वागत के लिए रायपुर एयरपोर्ट पहुंचे हैं। अंबिकापुर शहर में भी टीएस की भव्य स्वागत करने की तैयारी की जा रही है।

Related Articles

Back to top button