Pankaj Udhas Death : नहीं रहे मशहूर गजल गायक पंकज उधास, 73 वर्ष की आयु में ली अंतिम सांस

Pankaj Udhas Death : मशहूर गजल गायक पंकज उधास का निधन हो गया है. महान गायक 73 साल के थे और लंबे वक्त से बीमारी से लड़ रहे थे. ये खबर उनके परिवार ने साझा की. एक बयान में बताया गया कि, ‘बहुत भारी मन से, हम आपको लंबी बीमारी के कारण पद्मश्री पंकज उधास के दुखद निधन के बारे में सूचित कर रहे हैं.

यह भी पढ़े :- Chhattisgarh Assembly Budget Session : विधानसभा समिति अध्यक्ष करेगी गोबर खरीदी, पैरा परिवहन की जांच : मंत्री बृजमोहन

पंकज उधास गजल गायिकी की दुनिया में एक बड़ा नाम थे. उन्हें चिट्ठी आई है गजल से शोहरत मिली. यह गजल 1986 में रिलीज हुई फिल्म नाम में शामिल थी. पंकज ने कई गजलों को अपनी आवाज दी जिनमें ये दिल्लगी, फिर तेरी कहानी याद आई, चले तो कट ही जाएगा और तेरे बिन शामिल है. (Pankaj Udhas Death)

सोनू निगम भी हुए मायूस
ये खबर कई लोगों के लिए सदमे की तरह आई है. गायक सोनू निगम उनकी मौत पर प्रतिक्रिया देने वाले पहले लोगों में से थे. सोनू ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, ‘मेरे बचपन का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा आज खो गया है. श्री पंकज उधास जी, मैं आपको हमेशा याद करूंगा. ये जानकर मेरा दिल रोता है कि आप नहीं रहे. वहां होने के लिए आपका शुक्रिया. शांति. (Pankaj Udhas Death)

Related Articles

Back to top button