कांग्रेस पर भड़के सीएम योगी, कहा – अल्पसंख्यकों को गौमांस खाने का अधिकार देना चाहती है

CM Yogi Adityanath : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कांग्रेस पार्टी पर भड़क गए हैं। मुरादाबाद में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए राज्य के मुख्यमंत्री योगी ने कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा है। मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने शुक्रवार को कहा कि कांग्रेस अल्पसंख्यकों को वह मांस खाने का अधिकार देना चाहती है। यह सीधे तौर पर गौ हत्या को अनुमति देने के समान ही है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने इंडिया गठबंधन और इसके प्रमुख घटक दल कांग्रेस पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि ये पार्टी अल्पसंख्यकों को उनकी पसंद की खाने की छूट देना चाहती है। गोकशी को लेकर भी छूट देने की बात हो रही है। हमारे शास्त्रों में गाय को माता का दर्जा दिया गया है जबकि यह लोग हमारी गाय को खाने की छूट दे देंगे। गायों को कसाई के हाथों में सौंपा जाएगा लेकिन क्या कभी हिंदुस्तान इस कदम को स्वीकार करेगा?

यह भी पढ़ें:- दिल्ली हाईकोर्ट की सख्त टिप्पणी, कहा- अरविंद केजरीवाल को सिर्फ सत्ता की चाह

भाजपा कार्यालय द्वारा जारी बयान के अनुसार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को संभल लोकसभा सीट के लिए बिलारी में भाजपा प्रत्याशी परमेश्वर लाल सैनी के लिए चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला बोला है। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस देशवासियों और महिलाओं की संपत्तियों को जब्त करके रोहिंग्या और बांग्लादेश घुसपैठियों के बीच में आवंटित करना चाहती है। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस ने अपनी घोषणा पत्र में देशवासियों की संपत्ति का एक्सरे करने की बात कही है। यानी किसी के पास चार कमरे हैं तो दो कमरो पर पार्टी अपना कब्जा जमा लेगी।

उन्होंने कहा कि उन्होंने कहा, “कांग्रेस कहती है कि महिलाओं के जेवर को भी अपने कब्जे में ले लेंगे। हिन्दुस्तान इसे कभी स्वीकार नहीं करेगा। 2004 से 2014 के बीच संप्रग की सरकार में इन्होंने ऐसे प्रयास किये थे। इन्होंने एससी, एसटी और ओबीसी के आरक्षण में सेंध लगाने का काम किया था।” उन्होंने सच्चर कमेटी और न्यायमूर्ति रंगनाथ मिश्रा कमेटी की रिपोर्ट का उल्लेख करते हुए कहा कि कांग्रेस इसे लागू करके पिछड़ी जाति के आरक्षण में सेमुसलमानों को छह प्रतिशत आरक्षण देना चाहती है। मुख्यमंत्री ने कहा कि देश के तत्कालीन प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने कहा था कि भारत के संसाधनों पर पहला हक मुसलमानों का है।

योगी ने पूछा कि अगर ऐसा है तो गरीब, पिछड़ा और दलित कहां जाएंगे। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस देश के विभाजन के लिए फिर से साजिश रची रही है। उन्होंने कांग्रेस नेताओं राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि सुनने में आया है कि भाई-बहन दोनों अयोध्या जाना चाहते हैं, जब सरकार थी तब ये लोग कहते थे कि राम हुए ही नहीं, अब कहते हैं कि राम सबके हैं, यही इनका दोहरा चरित्र है, इनपर हमें विश्वस नहीं करना है। मुख्यमंत्री ने कहा कि हमें आने वाली पीढ़ी के उज्जवल भविष्य के लिए ऐसी सरकार को बनाने पर जोर देना होगा, जिन्होंने भारत को आत्मनिर्भर और विकसित बनाने का संकल्प लिया हो।

उन्होंने कहा कि संभल में कमल खिलने का मतलब यहां के सुरक्षा की गारंटी होगी। मुख्यमंत्री (CM Yogi Adityanath) ने कहा कि जबसे आपने उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनाई है, दंगाई को पता चल गया है कि दंगा कराया तो राम नाम सत्य है कि यात्रा निकल जाएगी। मुख्यमंत्री ने कहा , “हमारे धार्मिक शास्त्र कहते हैं कि कलियुग में यहां पर कल्कि अवतार होगा, अधर्मी, अत्याचारियों और अन्यायियों को सही जगह पर पहुंचाने का कार्य करेंगे कल्कि भगवान और इसका आधार बनेगा कमल का निशान।” इस अवसर पर संभल से भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी परमेश्वर लाल सैनी, लोकसभा प्रभारी राकेश सिंह, संयोजक पंकज गुप्ता, भुवनेश राघव, अनामिका यादव सहित भाजपा और रालोद के पदाधिकारी मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button