यूट्यूबर एल्विश यादव पर फिर आफत, कोर्ट ने FIR दर्ज करने का दिया आदेश

सांपों के साथ गाने का वीडियो बनाने के मामले में गुरुग्राम कोर्ट ने बिग बॉस ओटीटी विजेता, यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav), हरियाणवी सिंगर राहुल यादव फाजिलपुरिया सहित 30 लोगों के खिलाफ केस दर्ज करने का आदेश दिया है। अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट मनोज कुमार राणा की अदालत ने पुलिस को पशु क्रूरता अधिनियम, वन्य जीव अधिनियम, गेमलिंग एक्ट और आपराधिक षड्यंत्र की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर इस मामले की विस्तृत जांच करने के लिए कहा गया है।

यह भी पढ़े :- बिल गेट्स के सवाल, पीएम मोदी के जवाब, बोले – मैं भारत में डिजिटल विभाजन नहीं होने दूंगा

यह याचिका पीपल फॉर एनिमल एनजीओ के संचालक सौरभ गुप्ता की ओर दायर की गई थी। इसमें आरोप लगाया गया था कि गाने की शूटिंग के दौरान दुर्लभ प्रजाति के सांपों का अवैध रूप से इस्तेमाल किया। साथ ही, इन्हें गले में डालकर शूटिंग की गई। कोर्ट का आदेश पहुंचते ही बादशाहपुर थाने में एफआईआर दर्ज की जाएगी।

क्या है पूरा मामला

पीपल फॉर एनिमल्स के अधिकारी सौरभ गुप्ता ने इस मामले में शिकायत की थी। उन्होंने बताया कि साल 2023 में गुरुग्राम के एक मॉल में फाजिलपुरिया, एल्विश यादव सहित अन्य लोगों ने सांपों के साथ गाने की शूटिंग की थी। गाना सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पीएफए ने बादशाहपुर पुलिस थाने में अक्टूबर 2023 में शिकायत की, लेकिन पुलिस ने इस संबंध में कोई कार्रवाई नहीं की। इसके बाद पीएफए नंबवर 2023 में मामला दर्ज करवाने के लिए अदालत मे याचिका दायर की। अदालत ने आठ सुनवाई के बाद गुरुवार को मामला दर्ज करने का आदेश दिया। (Elvish Yadav)

सोशल मीडिया से हटाए गए सांपों के विवादित दृश्य

यूट्यूब चैनल से ’32 बोर’ गाने में फिल्माए गए सांपों समेत अन्य विवादित दृश्यों को हटा दिया गया हैं। म्यूजिक कंपनी के लिंक पर गाना तो चल रहा है, लेकिन अब विवादित सीन हटा दिए गए हैं। यह गाना लगभग 3 से 4 मिनट का है। इसमें गुरुग्राम गोल्फ कोर्स रोड और मॉल का सीन दिखाई दे रहा है। (Elvish Yadav)

Related Articles

Back to top button