Road Accident: गहरी खाई में गिरी टैक्सी, हादसे में 10 लोगों की मौत

Road Accident in Jammu and Kashmir: जम्मू-कश्मीर के रामबन जिले में आज यानी 29 मार्च को जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक एसयूवी कार फिसलकर गहरी खाई में गिर गई, जिसमें 10 लोगों की मौत हो गई. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. एक अधिकारी बताया कि कार श्रीनगर से जम्मू की तरफ जा रही थी और रामबन के बैटरी चश्मा इलाके में देर रात करीब 1:15 बजे 300 फुट गहरी खाई में गिर गई.

यह भी पढ़े :- बिल गेट्स के सवाल, पीएम मोदी के जवाब, बोले – मैं भारत में डिजिटल विभाजन नहीं होने दूंगा

अधिकारियों ने बताया कि इस दुर्घटना(Road Accident in Jammu and Kashmir) में 10 लोगों की मौत हो गई है. हादसे की खबर मिलते ही पुलिस और राज्य आपदा मोचन बल (एसडीआरएफ) के जवान मौके पर पहुंच गए. अधिकारियों ने बताया कि भारी बारिश के बीच दस यात्रियों के शव बरामद किए गए हैं.

उन्होंने बताया कि मृतकों में जम्मू के अंब गरोटा गांव के कार चालक 47 साल के बलवान सिंह और बिहार के पश्चिमी चंपारण के विपिन मुखिया भैरगंग भी शामिल हैं. अधिकारियों ने बताया कि घटनास्थल (Road Accident in Jammu and Kashmir) पर बचाव अभियान जारी है.

हाल में ही जम्मू-कश्मीर के उरी सेक्टर में एक गाड़ी खाई में गिर गई, जिसमें कम से कम 7 लोगों की मौत हो गई थी. जबकी 8 अफराद जख्मी हो गए थे. उस वक्त एक अधिकारी ने बताया था कि गाड़ी अचानक अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा. जिसमें 1 दर्जन से ज्यादा मुसाफिर सवार थे. हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मकामी लोगों की मदद से रेस्कयू ऑपरेशन चलाया था और जख्मी लोगों को हॉस्पिटल पहुंचाया था.

Related Articles

Back to top button