हार्डवेयर की दुकान में लगी भीषण आग, जिंदा जलने से एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत

Fire in Pune: महाराष्ट्र के पुणे में भीषण और दर्दनाक हादसा हुआ है। दरअसल, पिंपरी-चिंचवाड़ इलाके में एक हार्डवेयर की दुकान में अचानक आग लग गई, जिसकी चपेट में आने से चार लोगों की मौत हो गई। ये हार्डवेयर स्टोर एक रेसिडेंशियल बिल्डिंग के ग्राउंड फ्लोर पर था, जहां चार लोग सो रहे थे, जो आग की चपेट में आ गए। वहीं सूचना पर पहुंची दमकल विभाग की टीम ने कई घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। साथ ही आग बुझने के बाद चारों के शवों को बाहर निकाला और पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें:- मित्रता का अभूतपूर्व उत्सव है भोजली : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल

हादसा पूर्णानगर इलाके में सुबह के समय हुआ। बताया जा रहा है कि सुबह करीब 5 बजे एक आवासीय इमारत के ग्राउंड फ्लोर पर स्थित इलेक्ट्रिक हार्डवेयर की दुकान में आग लग गई, जो देखते ही देखते इमारत के कई फ्लोर को अपनी चपेट में ले लिया। पिंपरी-चिंचवड़ नगर निगम के अग्निशमन विभाग ने बताया कि आग लगने की सूचना मिलते ही टीम को मौके पर भेजा गया, जहां फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया। साथ ही दुकान की तलाशी ली। इस दौरान दुकान के अंदर से 4 लोगों के शव बरामद हुए। हालांंकि अभी ये साफ नहीं हो पाया है कि इस घटना में जो लोग मरे हैं उनकी मौत जलकर हुई है या दम घुटने से उनकी  जान गई है। (Fire in Pune)

मृतकों की पहचान चिमणाराम बेणाराम चौधरी (48), नम्रता चिमणाराम चौधरी (40), भावेश चिमणाराम चौधरी (15) और सचिन चिमणाराम चौधरी (13) के रुप में हुआ है। बताया जा रहा है कि इसी दुकान के अंदर ऊपर की फ्लोर पर बने घर मे चौधरी परिवार रहता था।  आग लगने के पीछे की वजह शॉर्ट सर्क‍िट बताई गई है। वहीं इस भीषण आग में दुकान जलकर पूरी तरह से खाक हो गई, ज‍िसमें लाखों का सामान जलकर राख हो गया है। (Fire in Pune)

Related Articles

Back to top button