पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ीं तो जरूर जीतेंगी प्रियंका गांधी , संजय राउत का बड़ा बयान

Priyanka Gandhi Against PM Modi : एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बात करते हुए शिवसेना (उद्धव ठाकरे गुट) नेता संजय राउत ने कहा, “वाराणसी के लोग प्रियंका गांधी को चाहते हैं. रायबरेली, वाराणसी और अमेठी की लड़ाई बीजेपी के लिए कठिन है. लोगों को राहुल गांधी के साथ खड़ा होना चाहिए. मेरा यह नजरिया है कि, अगर कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाराणसी से पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ती हैं तो वह उनके खिलाफ निश्चित रूप से जीतेंगी.

यह भी पढ़ें : New Generic Drug Rules : डॉक्टरों को लिखनी होंगी जेनेरिक दवाइयां, नियम ना मानने वाले के लाइसेंस होंगे सस्पेंड

इस बीच, भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेताओं ने मध्य प्रदेश में कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी, एमपी के कांग्रेस प्रमुख कमल नाथ और पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव के ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट को लेकर जिसमें मध्य प्रदेश सरकार पर ‘करप्शन’ का आरोप लगाया है को लेकर एक शिकायत दर्ज कराई है, पुलिस ने यह जानकारी दी है. (Priyanka Gandhi Against PM Modi )

इंदौर के पुलिस कमिश्नर (सीपी) के आधिकारिक एक्स हैंडल (औपचारिक तौर पर जिसे ट्विटर जाना जाता है) पर शनिवार देर रात जारी एक बयान के मुताबिक, लोकल बीजेपी लीगल सेल के संयोजक निमेश पाठक ने एक एफआईआर दर्ज कराई है, जिसमें दावा किया गया है कि सोशल मीडिया पर ज्ञानेंद्र अवस्थी नामक एक व्यक्ति के नाम से एक फर्जी पत्र प्रसारित किया जा रहा है, जिसमें आरोप लगाया जा रहा है कि राज्य में ठेकेदारों को 50 प्रतिशत कमीशन देने के लिए कहा जा रहा है.

शिकायत के आधार पर, आईपीसी की धारा 420 और 469 के तहत एक मामला इंदौर के संयोगितागंज थाना में दर्ज कराया गया है, पुलिस ने यह जानकारी दी है. अधिकारियों ने कहा कि, पार्टी के स्थानीय नेताओं की शिकायत के बाद भोपाल में भी आईपीसी की धारा 469, 500 और 501 के तहत ऐसा ही मामला दर्ज किया गया है. (Priyanka Gandhi Against PM Modi )

इससे पहले शुक्रवार को, कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने आरोप लगाया कि मध्य प्रदेश के ठेकेदारों की एक यूनियन ने हाईकोर्ट के मुख्य न्यायधीश को एक पत्र लिखा है कि उनका भुगतान 50 प्रतिशत कमीशन देने के बाद ही किया जा रहा है.

Related Articles

Back to top button