सुबह 4 बच्चे खेलने निकले थे, शाम तक नहीं लौटे, परिजन ढूंढने निकले तो मिले शव, पढ़ें पूरी खबर

भोपाल । मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के कटनी जिले के स्लीमनाबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत नैगवां के छपरा हार गांव में रविवार को जलाशय (तालाब) में डूबने से चार बच्चों की मौत हो गई। चारों बच्चे सुबह घर से खेलने के लिए निकले थे। जब शाम तक वे वापस नहीं लौटे तो परिजन उन्हें तलाशते हुए तालाब किनारे पहुंचे, जहां उनकी साइकिल और कपड़े नजर आए। ग्रामीणों ने तालाब में खोजा तो एक के बाद एक चारों के शव मिले। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और चारों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया। पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी है।

यह भी पढ़े :- पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ीं तो जरूर जीतेंगी प्रियंका गांधी , संजय राउत का बड़ा बयान

स्लीमनाबाद थाना पुलिस के अनुसार, नैंगवां गांव के चार बच्चे साइकिल से पिपरिया परौहा मार्ग पर बन रहे तालाब में नहाने उतरे थे। गहरे पानी में चले जाने से चारों बच्चे डूब गए। शाम तक जब बच्चे घर नहीं पहुंचे तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की। इस दौरान छपरा हार के बड़े जलाशय के पास उनकी साइकिल और कपड़े नजर आए। जिसके बाद पुलिस को सूचना देने के साथ ही ग्रामीणों ने तालाब में बच्चों की तलाश शुरू की। लगभग डेढ़ घंटे की मशक्क्त के बाद चारों बच्चों के शव पुलिस ने बरामद कर लिए।

एसडीएम प्रदीप मिश्रा ने बताया कि स्लीमनाबाद थाना क्षेत्र के नैगवा छपरा हार में चार बच्चों की तालाब में डूबने से मौत हो गई है। मृतक की पहचान 14 वर्षीय शशिप्रताप सिंह पुत्र गजराज सिंह, 13 वर्षीय मयंक यादव पुत्र काशीराम यादव, 13 वर्षीय शौर्य सिंह पुत्र अवधेश सिंह और 11 वर्षीय धर्मवीर वंशकार पुत्र रामकुमार वंशकार बताए गए हैं। ये सभी बच्चे नैगवां के रहने वाले थे। उन्होंने बताया कि मृतकों के परिजनों को आर्थिक सहायता राशि दिलाई जाएगी। घटना स्थल का भी निरीक्षण किया जाएगा। (Madhya Pradesh)

इधर, परिजनों ने बताया कि रविवार का दिन था। चारों बच्चे घर से खेलने जाने का कहकर निकले थे। शाम तक वे घर नहीं लौटे। हमने उनकी तलाश शुरू कीमौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने तालाब में उन्हें खोजा। चारों के शव मिल गए। (Madhya Pradesh)

Related Articles

Back to top button