Lok Sabha Election 2024 : तीसरे चरण के मतदान से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, पुरी में प्रत्याशी ने लौटाया टिकट, जाने वजह

Lok Sabha Election 2024 : पुरी से कांग्रेस प्रत्याशी सुचारिता मोहंती ने पार्टी को बड़ा झटका दिया है और यहां से चुनाव लड़ने से इनकार करते हुए अपना टिकट लौटा दिया है. सुचारिता ने वेणुगोपाल को पत्र लिखा है और चुनाव लड़ने से मना कर दिया है. सूरत-इंदौर के बाद पुरी से भी कांग्रेस प्रत्याशी ने चुनाव लड़ने से मना कर दिया है. पुरी से बीजेपी के प्रत्याशी संबित पात्रा हैं. सुचारिता मोहंती ने कहा कि पार्टी ने उन्हें फंड देने से मना कर दिया है, जिससे उनका चुनाव प्रचार अभियान बुरी तरह प्रभावित हुआ है. वे अपने दम पर पैसे नहीं जुटा पाईं, इसलिए वे चुनाव नहीं लड़ सकती हैं और अपना टिकट पार्टी को लौटा रही हैं.

यह भी पढ़ें:- बेमन से लोकसभा चुनाव लड़ रहे बृजमोहन अग्रवाल: PCC चीफ दीपक बैज

सुचारिता पेशे से पत्रकार हैं. उन्होंने केसी वेणुगोपाल को ईमेल करके टिकट लौटाने की बात कही है. सुचारिता ने कहा कि पार्टी उन्हें चुनाव के लिए बिलकुल भी फंड नहीं दे रही है, जिसकी वजह से उन्हें चुनाव प्रचार करने में परेशानी हो रही है. उनके खिलाफ बीजेपी के प्रत्याशी संबित पात्रा चुुनाव मैदान में हैं. फंडिंग की कमी की बात करते हुए सुचारिता ने डोनेशन के लिए एक सोशल मीडिया पोस्ट भी लिखा था. मीडिया में जो सूचना है उसके अनुसार सुचारिता ने अपना टिकट लौटा दिया है. हालांकि पार्टी ने अभी इसपर कोई बयान नहीं दिया है. (Lok Sabha Election 2024)

सुचारिता ने कहा कि अगर पार्टी ने उन्हें फंड नहीं दिया तो इसके लिए पार्टी भी जिम्मेदार नहीं है, क्योंकि बीजेपी सरकार ने उनपर कई तरह के प्रतिबंध लगाए हैं. बीजद और बीजेपी पानी की तरह पैसा बहा रही है, मैं उनका मुकाबला नहीं कर सकती. पैसे का अश्लील प्रदर्शन हो रहा है. पुरी में जनता से मुझे अच्छा रिस्पांस मिल रहा था, लेकिन आर्थिक संकट को झेलते हुए चुनाव मैदान में मेरे लिए रहना मुश्किल हो गया है. इसलिए मैं चुनाव नहीं लड़ सकती हूं. पिछले चुनाव में पुरी से बीजद के पिनाकी मिश्रा चुनाव जीते थे, उन्होंने संबित पात्रा को शिकस्त दी थी. (Lok Sabha Election 2024)

Related Articles

Back to top button