Trending

Google Pixel 6a 5G पर मिल रहा जबरदस्त डिस्काउंट, इस तरह बचा सकते हैं 31 हजार 500 रु

Google Pixel 6a 5G: मोबाइल खरीदने की प्लानिंग कर रहे लोगों के लिए मार्केट में अभी बहुत सारे ऑप्शन है। इसी बीच आपको एक और ऑप्शन मिल रहा है। दरअसल, Flipkart एक बेहतरीन डील लाया है। ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म से Google Pixel 6a स्मार्टफोन खरीदने पर जबरदस्त डिस्काउंट मिल रहा है। ‘डील ऑफ द डे’ ऑफर के तहत इस फोन को खरीदने पर यूजर्स कुल 31 हजार 500 रुपए की बचत कर सकते हैं। ऑनलाइन शॉपिंग साइट यूजर्स को 43 हजार 999 रुपए का फोन सिर्फ 12 हजार 499 रुपए में खरीदने का मौका दे रही है। 6.14 इंच के फुल HD+ डिस्प्ले वाले फोन को बहुत सस्ते दाम में खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें:- Xiaomi 12 Pro की कीमतों में भारी कटौती, सिर्फ इतने में घर लाए स्मार्टफोन

ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म से यूजर्स Google Pixel 6a स्मार्टफोन को 13 हजार रुपए के डिस्काउंट के साथ मात्र 30 हजार 999 रुपए में खरीद सकते हैं। अगर आप इसे और भी सस्ते दाम पर खरीदना चाहते हैं, तो एक्सचेंज ऑफर का फायदा उठाना होगा। फ्लिपकार्ट ऑफर के तहत पुराना स्मार्टफोन एक्सचेंज करने पर 18 हजार 500 रुपए तक का बेनिफिट अलग से मिलेगा। हालांकि ये बेनिफिट आपके पुराने स्मार्टफोन के मॉडल और कंडीशन पर निर्भर करेगा। अगर आप पूरा बेनिफिट लेने में कामयाब रहते हैं तो कुल 31 हजार 500 रुपए की बचत होगी। (Google Pixel 6a 5G)

यह भी पढ़ें:- इस कंपनी ने लॉन्च किया अपना नया स्मार्टफोन, जानिए फीचर्स

बता दें कि फ्लिपकार्ट का ऑफर Google Pixel 6a Charcoal 6GB+128GB वेरिएंट पर मिल रहा है। ये स्मार्टफोन 6.14 की फुल HD+ OLED डिस्प्ले के साथ आता है। यूजर्स को इसमें 2400×1080 पिक्सल का रेजोल्यूशन और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 की प्रोटेक्शन मिलती है। इसमें Google Tensor चिपसेट की सपोर्ट दी गई है। यह स्मार्टफोन एंड्रायड 12 पर चलता है। फोटोग्राफी के लिए इसमें डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। यूजर्स को इस फोन में 12.2MP का प्राइमरी कैमरा और 12MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा मिलता है। इसके अलावा वीडियो कॉल और सेल्फी के लिए गूगल ने इसमें 8MP का फ्रंट कैमरा दिया है। ये एक 5G स्मार्टफोन है और प्रॉक्सिमिटी सेंसर, बेरोमीटर, एम्बिएंट लाइट सेंसर जैसे फीचर्स से लैस है। (Google Pixel 6a 5G)

यह भी पढ़ें:- इस कंपनी ने भारत में लॉन्च किया सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन, सिर्फ इतने में घर लाए फोन

वहीं गूगल पिक्सल 6ए में पावर के लिए 4410 mAh की बैटरी मिलती है। इसे 18W फास्ट चार्जिंग के साथ बाजार में उतारा गया है। यूजर्स को इसमें पांच साल तक पिक्सल अपडेट मिलती रहेगी। एक्स्ट्रीम बैटरी सेवर ऑप्शन के साथ स्मार्टफोन की बैटरी लाइफ 72 घंटे तक चलेगी। इसमें 6GB रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। बता दें कि शाओमी ने भी अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन Xiaomi 12 Pro की कीमत में भारी कटौती कर दी है। शाओमी स्मार्टफोन की कीमत 8 हजार रुपये तक कम कर दी गई है। फोन नई कीमत के साथ शाओमी की ऑफिशियल साइट मी डॉट कॉम पर लिस्ट कर दिया गया है। शाओमी 12 प्रो मार्केट में कुछ समय पहले लॉन्च हुए Pixel 7 और OnePlus 10T 5G जैसे स्मार्टफोन्स को टक्कर देता है। (Google Pixel 6a 5G)

Related Articles

Back to top button