Trending

इस कंपनी ने लॉन्च किया अपना नया स्मार्टफोन, जानिए फीचर्स

Infinix Zero 5G: मोबाइल लेने की प्लानिंग कर रहे लोगों के लिए मार्केट में अभी बहुत सारे ऑप्शन है। इसी बीच इंफिनिक्स ने भी अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है, जिसका नाम Infinix Zero 5G 2023 हैं। कंपनी इस साल की शुरुआत में Infinix Zero 5G 2022 को लॉन्च कर चुकी है। पुराने मॉडल की तुलना में न्यू वेरियंट में कई बदलाव किए गए हैं। साथ ही हार्डवेयर और कैमरा में भी बदलाव किए गए हैं।

यह भी पढ़ें:- इस कंपनी ने भारत में लॉन्च किया सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन, सिर्फ इतने में घर लाए फोन

इंफिनिक्स Zero 5G 2023 में 6.78 इंच का आईपीएस एलसीडी डिल्प्ले दिया गया है, जो फुल एचडी प्लस रेजोल्यूशन के साथ आती है। साथ ही इसमें 120 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट्स देखने को मिलेगा। इसमें छोटे साइज में एलईडी फ्लैश लाइट के साथ कैमरा कटआउट भी है। इंफिनिक्स Zero 5G 2023 में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1080 5जी चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है। इसे 6 एनएम मोड पर तैयार किया गया है। यह चिपसेट रेडमी नोट 12 प्रो सीरीज में भी देखा जा सकता है। इसमें फोन में 8 जीबी रैम भी है। साथ ही इसमें 256 जीबी स्टोरेज मिलती है। (Infinix Zero 5G)

इंफिनिक्स मोबाइल में 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है, जो 33 वाट के फास्ट चार्जर के साथ आता है। यह फोन व्हाइट, ओरेंज और ब्लैक है। साथ ही बैक पैनल पर 50 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है, जबकि 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंर दिया गया है। इसमें 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा दिया है। 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। (Infinix Zero 5G)

बता दें कि लावा कंपनी ने 7 नवंबर को देश का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन लॉन्च किया है, जिसकी कीमत सिर्फ 9999 रु है। मोबाइल का नाम Lava Blaze 5G है। इस स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन से खरीद सकेंगे। ये 10 हजार रुपए से कम कीमत का देश का पहला 5G फोन है। इस फोन में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल रहा है। इस कैमरा सेटअप का प्राइमरी सेंसर 50MP का है। इसके अलावा सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 8MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। (Infinix Zero 5G)

लावा का 5G मोबाइल फोन एक किफायती 5G हैंडसेट है, जिसकी कीमत सिर्फ 9999 रुपये है। ये ब्लू और ग्रीन कलर वेरियंट में मिल रहा है। लावा का ये फोन अमेजन इंडिया पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। फोन के के मुख्य स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के अलावा 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है। Lava Blaze 5G में 6.5 इंच का एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है। इसमें एक टियरड्रॉप नॉच दिया गया है। इस फोन में 20:9 ऑस्पेक्ट रेश्यो नजर आएगा। इसमें एचडी रेजोल्यूशन दिया है, जो 720 x 1600 पिक्सल है। यह फोन नियर स्टॉक एक्सपीरियंस के साथ आया है। यह एंड्रॉयड 12 ओएस पर काम करता है। (Infinix Zero 5G)

Related Articles

Back to top button