Trending

Hathi Ka Aatank: जिले में दंतैल हाथियों का आतंक, 24 घंटे में चौथी बार नेशनल हाईवे पर लगा जाम

[ विजय सिन्हा संवाददाता गरियाबंद ]    Hathi Ka Aatank: गरियाबंद रायपुर मार्ग नांगझर मोड़ के आसपास के गुजर रही सड़कों पर लगतार दूसरे दिन राहगीरों को सफ़र करना भारी पड़ रहा है. शाम तक़रीबन 6:30 को ऐसी ही एक नजारा देखने को मिला. यहां अचानक सड़क पर हाथियों का झुंड आ गया. हाथियों का झुंड देखकर कार और बाइक सवार लोगों की सांसें अटक गई (elephant herd blocked road) थी। राहगीरों ने किसी तरह हाथियों के झुंड से अपना पीछा छुड़ाया और जान बचाई क़रीब 25 मिनट तक रोड ब्लाक कर दिया गया था जिससे आवाजाही प्रभावित रही। (Hathi Ka Aatank)

यह भी पढ़ें:- Modi Cabinet Ka Faisla: मोदी कैबिनेट ने लिया बड़ा फैसला, छत्तीसगढ़ समेत 5 राज्यों की 15 जातियां अनुसूचित जनजाति में शामिल

वही जानकारी मिलते ही वन विभाग के हाथी मित्र दल सुरक्षा व्यवस्था को ले कर काफ़ी चौकस है। फिलहाल वन विभाग की टीम तैनात है। जिला मुख्यालय से 20 किलोमीटर दूर सड़क मार्ग में दंतैल हाथीयो के आ जाने से लोगों में दहशत का माहौल हैं। वनपरिक्षेत्र अधिकारी ने बताया कि जंगल से तीन हाथी नेशनल हाइवे सड़क पार कर नांगझर क्षेत्र के जंगल में पहुंच गए हैं, फिलहाल यातायात सुचारू रूप से जारी है। उन्होंने कहा कि वन विभाग की टीम हाथियों के लोकेशन को लेकर तैनात हैं। (Hathi Ka Aatank)

Related Articles

Back to top button