Motorola ने भारत में लॉन्च किया अपना लो-बजट का स्मार्टफोन, सिर्फ इतने में घर लाइये फोन

Motorola Smartphone: अगर आप भी मोबाइल खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। दरअसल, मोटोरोला ने अपना नया लो-बजट 4G स्मार्टफोन मोटो e22s इंडिया में लॉन्च कर दिया है। इस फोन की कीमत 8,999 रुपए है। इस फोन में मीडियाटेक चिपसेट मिल रहा है। मोटो e22s डिवाइस की पहली सेल इस हफ्ते के आखिर में शुरू होगी। मोटो e22s स्मार्टफोन में एक डुअल कैमरा सेटअप और एक फ्रंट-फेसिंग कैमरा भी मिल रहा है। ये डिवाइस एंड्रॉइड-12 पर चलेगा।

यह भी पढ़ें:- Oppo ने लॉन्च किया अपना नया स्मार्टफोन, सिर्फ इतने कीमत में मिलेगा धासू कैमरा

Motorola-e22s को हाल ही में लॉन्च हुए मोटो e32 और e32s के बाद लॉन्च किया गया है। मोटो e32 को 10,499 रुपए और e32s को 9,999 रुपये में लॉन्च किया गया था। मोटो e22s को भारत में 8,999 रुपए की कीमत में लॉन्च किया गया है। डिवाइस को 22 अक्टूबर से ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट और अन्य रिटेल स्टोर्स के जरिए बेचा जाएगा। इस डिवाइस को सिंगल स्टोरेज वैरिएंट यानी 4GB RAM + 64GB में लॉन्च किया गया है। यह फोन 2 कलर ऑप्शन आर्कटिक ब्लू और इको ब्लैक में उपलब्ध होगा। (Motorola Smartphone)

बता दें कि Motorola ने ट्विटर के जरिए मोटो e22s को लॉन्च करने की अनाउंसमेंट की। कंपनी ने एक बयान में कहा कि मोटो e22s 90Hz डिस्प्ले, एक स्टाइलिश प्रीमियम डिजाइन, 16MP AI कैमरा, साइड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आ रहा है। इसमें एंड्रॉइड-12 समेत कई स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स हैं। इसकी कीमत सिर्फ 8,999 रुपए रखी गई है। फोन की बिक्री 22 अक्टूबर से फ्लिपकार्ट और कई प्रमुख रिटेल स्टोर्स पर शुरू होगी। (Motorola Smartphone)

कंपनी के मुताबिक डिवाइस मीडियाटेक हेलियो G37 ऑक्टा-कोर CPU पर चलता है, जिसमें चार A53 2.3GHz और चार A53 1.8GHz कोर हैं। डिवाइस के प्रोसेसर को 4GB रैम के साथ जोड़ा गया है। इस फोन में 64GB इंटरनल स्टोरेज मिल रही है। साथ ही इसमें माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी दिया गया है, जिसका यूज कर स्टोरेज को 1TB तक बढ़ाया जा सकेगा। डिस्प्ले के मामले में इस फोन में आपको 1600×720 रिजॉल्यूशन वाला 6.5 इंच का IPS LCD पैनल मिल रहा है। जिसकी ओवरऑल पिक्सल डेंसिटी 268 ppi तक लिमिटेड होगी। इसका डिस्प्ले पैनल 90Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है।

वहीं इस फोन में आपको एक डुअल लेंस सेटअप मिलेगा, जिसमें प्राइमरी लेंस 16MP का है। वहीं दूसरा मॉड्यूल 2MP का डेप्थ सेंसर है। इसका फ्रंट कैमरा 8MP का है, जिसे डिस्प्ले के पंच-होल में रखा गया है। e22s बैटरी और अन्य फीचर्स: इस फोन में आपको 5000mAh की बैटरी मिल रही है। यह 10W चार्जिंग स्पीड को सपोर्ट करता है। कंपनी का दावा है कि यह फोन सिंगल चार्ज में 2 दिन यानी 48 घंटे चलेगा। डिवाइस के बॉक्स में आपको चार्जर और सपोर्टिंग केबल भी मिलेगी। इस फोन में 3.5mm हैडफोन जैक के साथ सिंगल स्पीकर मिल रहा है। फोन कॉल के लिए इसमें सिंगल माइक्रोफोन भी है। (Motorola Smartphone)

इससे पहले ओप्पो ने अपनी A सीरीज का नया स्मार्टफोन ओपो A17 लॉन्च कर दिया था। ये फोन 4GB रैम और 64GB के इंटरनल स्टोरेज के साथ आया है। इसकी कीमत 12 हजार 499 रुपए है। ये सनलाइट ऑरेंज और मिडनाइट ब्लैक कलर ऑप्शन में मिल रहा है। ओप्पो के इस स्मार्टफोन को आप कंपनी के ऑनलाइन स्टोर के साथ अलावा रिटेल स्टोर्स से भी खरीद सकते हैं। बता दें कि स्मार्टफोन Android 12 पर बेस्ड ColorOS 12.1 पर काम करता है। इसमें साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। (Motorola Smartphone)

Related Articles

Back to top button