भारत के दो टुकड़े करना चाहती है कांग्रेस: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह

Amit Shah in Sitapur: केंद्रीय गृह और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने उत्तर प्रदेश के सीतापुर और बरेली में जनसभा को संबोधित किया। साथ ही कहा कि मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का मतलब है- भारत को दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाना, देश को आतंकवाद से मुक्त करना, पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब देकर उनको अपनी जमीन पर रखना। मोदी जी ने GYAN की आराधना की शुरुआत की है, जिसका मतलब है- G- गरीब, Y- युवा, A- अन्नदाता, N- नारीशक्ति। इन चारों के सशक्तिकरण व विकास के लिए अपना पूरा जीवन समर्पित किया है।

यह भी पढ़ें:- INDI गठबंधन वोट जिहाद की बात कर रहा है: PM नरेंद्र मोदी

शाह ने कहा कि 2014 में मोदी जी आए, आपने 73 सीटें दीं। 2019 में आपने 64 सीटें दीं और इस बार यानी 2024 में 80 की 80 सीटों पर भारतीय जनता पार्टी को विजय दिलाना है। खड़गे जी कहते हैं कि यूपी वालों को जम्मू-कश्मीर से क्या लेना-देना है, लेकिन उन्हें ये नहीं मालूम कि सीतापुर का बच्चा-बच्चा कश्मीर के लिए जान दे सकता है। सपा, बसपा, कांग्रेस, कम्युनिस्ट पार्टी, 70 साल से धारा-370 को बचा कर बैठे थे। मोदी जी को आपने दूसरी बार प्रधानमंत्री बनाया और उन्होंने जम्मू-कश्मीर से धारा-370 को हमेशा-हमेशा के लिए खत्म कर दिया। (Amit Shah in Sitapur)

केंद्रीय गृहमंत्री शाह ने कहा कि यूपी में 2017 के पहले सपा के गुंडे गरीबों की जमीन कब्जा कर लेते थे, दंगे होते थे, बिजली हमेशा गुल रहती थी। 2017 में आपने भाजपा की सरकार बनाई, योगी जी को मुख्यमंत्री बनाया और पूरे उत्तर प्रदेश से गुंडे पलायन कर गए। जब तक मोदी जी प्रधानमंत्री हैं, जब तक भाजपा सरकार है, एससी/एसटी और ओबीसी के आरक्षण को हम हाथ नहीं लगाने देंगे। किसी की हिम्मत नहीं है, जो आरक्षण खत्म कर दे। कांग्रेस ने पिछड़ों के आरक्षण पर डाका डाला है, जबकि मोदी जी ने पिछड़ा वर्ग आयोग को संवैधानिक दर्जा दिया है। (Amit Shah in Sitapur)

उन्होंने कहा कि कांग्रेस वाले कहते हैं कि भारत के दो टुकड़े करो- उत्तर भारत और दक्षिण भारत। आतंकवादियों के साथ बात करो और उसको बिरयानी खिलाओ। शाह ने कहा कि कांग्रेस के शहजादे ने भारत जोड़ो यात्रा से चुनाव की शुरुआत की थी, लेकिन 4 जून के बाद ‘कांग्रेस ढूंढो’ यात्रा से इसका समापन होने वाला है। दो चरण के चुनाव में कांग्रेस पार्टी दूरबीन लेकर भी नजर नहीं आ रही है, जबकि मोदी जी सेंचुरी मारकर आगे निकल गए हैं। अखिलेश जी खुद को यादवों का खैरख्वाह कहते हैं, लेकिन इनको अपने परिवार के सिवा कोई यादव नहीं दिखता? मुझे बताइए… बदायूं के यादवों का नंबर कब लगेगा? (Amit Shah in Sitapur)

Related Articles

Back to top button