IAS Tina Dabi करने जा रहीं दूसरी शादी, सगाई की फोटो शेयर कर दी जानकारी

UPSC 2016 की टॉपर IAS टीना डाबी (Tina Dabi) UPSC परीक्षा टॉप करने के बाद से ही सुर्खियों में हैं। अब टीना डाबी आईएएस अधिकारी प्रदीप गावंडे से शादी करने जा रही है। उन्होंने एक निजी समारोह में सगाई की। इसकी जानकारी टीना ने सोशल मीडिया पर दी।

2016 बैच के आईएएस अधिकारी डाबी वर्तमान में जयपुर में संयुक्त सचिव, वित्त (कराधान) विभाग के पद पर पदस्थ हैं, जबकि 2013 बैच के अधिकारी डॉ गावंडे पुरातत्व और संग्रहालय विभाग, जयपुर के निदेशक हैं। दोनों ने ही अपनी सगाई की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर इसकी जानकारी दी है। टीना डाबी ने फोटो पर कैप्शन दिया- “आपकी दी हुई मुस्कान पहन रही हूं” बताया जा रहा है कि डाबी और गवांडे अप्रैल में शादी करने वाले हैं। वे जयपुर के एक होटल में 22 अप्रैल को रिसेप्शन भी देंगे।

टीना डाबी ने इससे पहले 2018 में अपने ही बैच के IAS अधिकारी अतहर आमिर से शादी की थी। हालांकि, टीना और अतहर ने नवंबर 2020 में जयपुर के फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी लगाकर एक-दूसरे से अलग होने का फैसला किया था, जिसके बाद अगस्त 2021 में कोर्ट ने दोनों का तलाक मंजूर कर दिया था।

वहीं आईएएस अतहर आमिर खान से कोर्ट द्वारा तलाक की मंजूरी मिलने के बाद भी टीना डाबी ने एक पोस्ट शेयर किया था। उन्‍होंने अपने पोस्‍ट में लिखा था, ‘आप कुछ भी करिए, लोग आपके बारे में बात करेंगे। लिहाजा अच्छा है कि आप भी कुछ भी करिए जिससे आपको खुशी मिलती है और आप अपनी जिंदगी बेहतर तरह से जी सकते हैं।’

इसे भी पढ़ें- IED blast in Narayanpur: नारायणपुर में IED ब्लास्ट, डीआरजी के 2 जवान घायल

Related Articles

Back to top button