Trending

IED blast in Narayanpur: नारायणपुर में IED ब्लास्ट, डीआरजी के 2 जवान घायल

IED blast in Narayanpur: छत्तीसगढ़ के नक्‍सल प्रभावित नारायणपुर जिले के झारावाही के जंगल में आइइडी ब्लास्ट में डीआरजी के दो जवान घायल हो गए (IED blast in Narayanpur) हैं। दोनों जवानों का जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार किया गया जहां से एक जवान को हेलिकॉप्टर से रायपुर रेफर किया गया है। बस्तर के नक्सल प्रभावित जिलों में सभी संवेदनशील कैंपों से जवान रोज नक्सलियों की तलाश में निकलते हैं।

इसी सिलसिले में मंगलवार सुबह नारायणपुर जिले के कुरुषनार थाना व कैंप से आइटीबीपी व डिस्ट्रक्ट रिजर्व गार्ड (डीआरजी) के जवानों का संयुक्त दल कोडोली और झारावाही के जंगल की ओर रवाना हुआ था। दल में कुछ जवान दो-दो की संख्या में बाइक पर थे जबकि कुछ पैदल जंगल की सर्चिंग कर रहे थे। सुबह करीब 9.15 बजे नक्सलियों ने जवानों को टारगेट में लेकर सीरियल आइइडी ब्लास्ट किया।

ब्लास्ट की चपेट में डीआरजी के जवानों की एक बाइक आ गई। इससे दो जवान सनाऊ वड्डे व रामजी पोटाई घायल हो गए। रामजी पोटाई की आंख में चोट आई है। उन्हें समुचित उपचार के लिए रायपुर रवाना किया गया है। सनाऊ के बाएं हाथ में चोट आई है। दोनों की हालत खतरे से बाहर बताई गई है। फोर्स इलाके की सघन सर्चिंग कर रही है।

इसे भी पढ़ें- मुख्यमंत्री बघेल ने 17 राज्यों को लिखा पत्र, GST मुआवजा बढ़ाने के लिए केंद्र से संयुक्त बातचीत का किया आग्रह 

Related Articles

Back to top button