Fire in Diesel Tanker: डीजल से भरे टैंकर में अचानक लगी आग, ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान

Whatsaap Strip

Fire in Diesel Tanker: रायगढ़ में मंगलवार सुबह सड़क चलते डीजल से भरे टैंकर में भीषण आग लग गई। आग इतनी भयानक थी कि दूर तक काला धुंआ उठता दिखाई दे रहा था। हादसे में टैंकर और उसमें रखा पूरा डीजल जलकर खाक हो गया। चालक और उसके साथी ने कूदकर जैसे-तैसे अपनी जान बचा ली। हादसे में करीब 6 हजार लीटर डीजल जलने का अनुमान है।

जानकारी के मुताबिक, जिंदल प्लांट में लगी गाड़ियों के लिए मंगलवार सुबह करीब 6.30 बजे छापातमुड़ा से टैंकर डीजल भरकर निकला। करीब आधे घंटे बाद जब टैंकर रायगढ़-हमीरपुर मार्ग पर पालीघाट के पास पहुंचा था, तभी उसमें चिंगारी निकलने लगी। यह देख चालक ने टैंकर रोक दिया और अपने साथी के साथ नीचे उतरा। इससे पहले कि दोनों कुछ समझ पाते आग की लपटें उठने लगीं और टैंकर व डीजल जलकर खाक हो गए।

इस बीच सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड की एक गाड़ी मौके पर पहुंची और करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आशंका जताई जा रही है कि टैंकर में शार्ट सर्किट के चलते हादसा हुआ है। फिलहाल नुकसान का आंकलन अभी नहीं हो सका है। पुलिस का कहना है कि इस संबंध में अभी कोई मामला दर्ज नहीं कराया गया है। इसके चलते नुकसान को लेकर जानकारी स्पष्ट नहीं है। यह भी नहीं पता है कि टैंकर में कितना डीजल था।

इसे भी पढ़ें- IED blast in Narayanpur: नारायणपुर में IED ब्लास्ट, डीआरजी के 2 जवान घायल

Related Articles