छत्तीसगढ़ में बैल ने 17 महीने की मासूम को पटका:7 फीट तक हवा में उछली बच्ची, फिर जमीन पर गिरी; खेलते-खेलते बाहर आई थी

भाटापारा : छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार -भाटापारा जिले में एक बैल ने 17 महीने की बच्ची को पटक दिया। बैल ने बच्ची को इतनी जोर से पटका कि वह 7 फीट तक हवा में उछली और सीधे जमीन पर गिरी। हादसे में बच्ची के सिर में गहरी चोट आई थी। अब वह पूरी तरह स्वस्थ हैं। मामला भाटापारा इलाके का है। घटना का वीडियो भी अब सामने आया है।

इसे भी पढ़े:छत्तीसगढ़ : दो रेल इंजनों के बीच हुई टक्कर, RRI केबिन के पास पटरी बदलने के दौरान हुआ हादसा

भाटापारा के लाल बहादुर शास्त्री वार्ड पटपर निवासी उनकी एक 17 महीने की बच्ची रविवार को सुबह के वक्त सब घर के अंदर ही थे, वह खेलते-खेलते अचानक दौड़कर घर के बाहर चले गई। वह कब घर से बाहर निकली, घरवालों को पता ही नहीं चला। बच्ची जब बाहर जोर-जोर से रोने लगी, तब परिजन उसे अस्पताल लेकर गए थे।

बताया गया कि यह सबकुछ महज कुछ मिनटों में हो गया। घरवाले अंदर ही थे। घटना का जो वीडियो सामने आया है, उसमें बच्ची पहले बैल के पास जाते हुए दिख रही है। वह बैल के पास जाकर पहले उसे सहलाती है। इतने में ही बैल उसे पटक देता है। बैल के पटकने के बाद वह सीधे जमीन पर गिर जाती है।

सीसीटीवी कैमरा देखने के बाद पता चला

बच्ची के परिजनों के अनुसार बच्ची खेलते-खेलते दौड़कर बाहर गई थी। बैल उस समय घर के सामने कुछ खा रहा था। घटना के वक्त आसपास भी कोई नहीं थी। बच्ची जोर-जोर से रोने लगी थी, इसके बाद परिजन उसे एक निजी अस्पताल में लेकर गए थे।

इसे भी पढ़े:एकादशी के दिन करें भगवान विष्णु की पूजा, मोक्षदा एकादशी के दिन पूजा करने से हर पाप से मिलेगी मुक्ति

हैरानी की बात ये है कि परिजनों को अस्पताल ले जाने तक घटना की कोई जानकारी ही नहीं थी। अस्पताल में डॉक्टर ने देखा और बताया कि बच्ची के सिर में गहरी चोट है। उसे सिर में सूजन है। यह गिरने से संभव नहीं है। जिसके बाद घर के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच की तो पता चला कि बैल ने बच्ची को पटका था। फिलहाल बच्ची की हालत स्थिर है। उसे बेहतर इलाज के लिए सोमवार को बिलासपुर ले जाया गया है। बच्ची अब पूरी तरह स्वस्थ हैं।

Related Articles

Back to top button