Indian Bank में निकले SO पद पर आज से शुरू हुए आवेदन,जानें आवेदन शुल्क और कैसे करें Apply

Indian Bank Recruitment : इंडियन बैंक ने स्पेशलिस्ट ऑफिसर पद के लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया शुरू कर दी है। वे कैंडिडेट्स जो इंडियन बैंक के एसओ पद पर अप्लाई करना चाहते हों। वे आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर फॉर्म भर सकते हैं। एप्लीकेशन लिंक आज यानी 16 फरवरी 2023 दिन गुरुवार से शुरू हो गया है। आज से खुला एप्लीकेशन लिंक 28 फरवरी 2023 तक एक्टिव रहेगा यानी अप्लाई करने की लास्ट डेट इस महीने की लास्ट डेट है।

यह भी पढ़ें : फिर चमगादड़ों ने फैलाई तबाही, इस देश में सामने आया कोरोना से भी खतरनाक वायरस, WHO ने दी चेतावनी

Indian Bank Recruitment : इस पद के लिए ऑनलाइन कर सकते हैं Apply

इंडियन बैंक में निकले एसओ पद पर केवल ऑनलाइन अप्लाई किया जा सकता है। इसके लिए कैंडिडेट्स को बैंक की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा। जिसका पता है – indianbank.in. इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के माध्यम से स्पेशलिस्ट ऑफिसर के कुल 203 पद भरे जाएंगे।

कैसे होगा सेलेक्शन

इन पद पर कैंडिडेट्स का सेलेक्शन कई चरणों की परीक्षा के बाद होगा। इसके तहत कैंडिडेट्स को लिखित परीक्षा, ऑनलाइन टेस्ट या इंटरव्यू के माध्यम से शॉर्टलिस्ट किया जा सकता है। डिटेल देखने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं।

यह भी पढ़ें : Nokia X30 : Nokia ने लांच किया अपना इको फ्रेंडली स्मार्टफोन, जानें इस फोन को खरीदने के फायदे, फीचर्स और कीमत

Indian Bank Recruitment : आवेदन शुल्क कितना है

इन पद पर आवेदन करने के लिए कैंडिडेट्स को 850 रुपये शुल्क देना होगा। वहीं एससी, एसटी, पीडब्ल्यूडी कैटेगरी के कैंडिडेट्स के लिए फीस 175 रुपये है।

इन स्टेप्स से भरें फॉर्म

  • आवेदन करने के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं यानी indianbank.in पर।
  • यहां होमपेज पर Career नाम के टैब पर क्लिक करें।
  • ऐसा करते ही जो नया पेज खुले उस पर इस लिंक पर क्लिक करें – “Click here for Registration under RECRUITMENT OF SPECIALIST OFFICERS 2023”।
  • ऐसा करते ही फिर एक नया पेज खुल जाएगा. इस पेज पर रजिस्ट्रेशन करें और एप्लीकेशन भरें।
  • फॉर्म भरने के बाद फीस जमा कर दें और फॉर्म भी सबमिट कर दें।
  • इसके बाद फॉर्म का प्रिंट आउट लेना न भूलें।

Related Articles

Back to top button