Ishan Kishan Update : ईशान किशन को सिर पर गंभीर चोट लगने के बाद अस्पताल में कराया गया भर्ती

Ishan Kishan Update : भारतीय विकेटकीपर-बल्लेबाज ईशान किशन को श्रीलंका के खिलाफ दूसरे T20I मैच में खेलते समय सिर में चोट लगने के बाद शनिवार रात अस्पताल में भर्ती कराया गया। मिली जानकारी के अनुसार, किशन (Ishan Kishan Update) को हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के एक अस्पताल में ले जाया गया, जो धर्मशाला का सबसे नजदीकी केंद्र है।

भारतीय पारी के चौथे ओवर में श्रीलंका के तेज गेंदबाज लाहिरू कुमारा की 146 किमी प्रति घंटे की बाउंसर के बाद किशन चोटिल हो गए थे। रिपोर्ट के अनुसार, श्रीलंकाई खिलाड़ी दिनेश चांदीमल को भी अंगूठे में चोट लगने के बाद एहतियात के तौर पर अस्पताल ले जाया गया। चांदीमल को दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय में फिल्डिंग के दौरान चोट लग गई थी।

ये भी पढ़ें- UP Election 5th Phase Voting: पांचवें चरण की 61 सीटों पर वोटिंग जारी, केशव मौर्य-राजा भैया समेत कई दिग्‍गजों की दांव पर साख 

एक डॉक्टर ने बताया कि “मुझे भारतीय टीम से जोड़ा गया है और मुझे जानकारी मिली है कि एक भारतीय खिलाड़ी, जिसे सिर में चोट लगी है, उसे यहां अस्पताल में लाया गया है। उसका सीटी स्कैन किया गया था और वह निगरानी में है। एक श्रीलंकाई खिलाड़ी ने दूसरे T20I में अंगूठे में चोट लगने के बाद भी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हम अभी सब कुछ देख रहे हैं।”

Related Articles

Back to top button