Trending

Naxal Encounter in Bijapur : बीजापुर में पुलिस नक्सली मुठभेड़, 2 महिला नक्सली ढेर

Naxal Encounter in Bijapur : बीजापुर के नैमेड थाना क्षेत्र से नक्सल विरोध अभियान पर निकली CRPF 222 बटालियन के जवानों और डीआरजी की संयुक्त पार्टी की नक्सलियों से मुठभेड़ (naxal encounter in Bijapur) हो गई। जिसमें दो महिला नक्सली के मारे जाने की खबर है. मुठभेड़ सुबह 6 बजे दुरधा की पहाड़ी में हुई. मारी गई महिला नक्सलियों के पास से एक 12 बोर बंदूक, पिस्टल, भारी मात्रा में विस्फोटक और नक्सल सामग्री बरामद हुई है.

मुठभेड़ के बाद घटना स्थल की सर्चिंग जारी है. घटना स्थल के लिए अतिरिक्त बल रवाना किया गया है. कई जगह खून के धब्बे नजर आ रहे हैं. जिससे कई नक्सलियों के घायल होने की भी खबर है.

ये भी पढ़ें-Naxalites in Bijapur : बीजापुर में छुट्टी पर घर गए जवान की नक्सलियों ने की हत्या

इससे पहले नक्सलियों ने विशेष कार्य बल (एसटीएफ) के एक जवान की हत्या कर दी। बीजापुर जिले के पुलिस अधिकारियों ने शुक्रवार को बताया कि जिले के गंगालूर थाना क्षेत्र में नक्सलियों ने एसटीएफ के जवान अर्जुन कुड़ियाम की हत्या कर दी ।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली है कि कुड़ियाम पिछले कुछ दिनों से बीमार था और वह धनोरा गांव में स्थित अपने घर पर रहकर इलाज करवा रहा था। उन्होंने बताया कि जानकारी मिली है कि नक्सलियों ने जवान की हत्या कर शव को सड़क पर फेंक दिया था। हालांकि यह जानकारी नहीं मिली है कि जवान घटनास्थल तक कैसे पहुंचा। पुलिस ने शव बरामद कर लिया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया है और इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Related Articles

Back to top button