अनियंत्रित होकर नहर में गिरी कार, एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

Jharkhand Road Accident: विजय दशमी के दिन झारखंड के देवघर में बड़ा सड़क हादसा हुआ है, जहां एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई है। घटना चितरा थाना इलाके की है, जहां सिकटिया अजय बाराज में सुबह करीब 5 बजे अचानक एक बोलेरो वाहन अनियंत्रित होकर नहर में गिर गया। हादसे में दो बच्चे समेत पांच लोगों की मौत हुई है। कार बेकाबू होकर केनाल में गिरी है। 

यह भी पढ़ें:- Whatsapp यूजर्स के लिए बड़ी खबर, आज से इन 18 मोबाइलों में नहीं चलेगा वॉट्सऐप 

वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, जिन्होंने लोगों की मदद से सभी शवों को बाहर निकालकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। चितरा थाना प्रभारी राजीव कुमार ने कहा कि आसनसोल गांव के रहने वाले मनोज चौधरी की बेटी और बच्चे दुर्गा पूजा के अवसर पर गांव आए थे। अपने बच्चों और पत्नी को लेने के लिए मनोज के दामाद गांव आए थे। मनोज की बेटी लवली देवी अपने पति, भाई और बच्चों के साथ मायके से अपने ससुराल गिरिडीह के लिए निकली थी। (Jharkhand Road Accident)

गाड़ी का संतुलन अचानक बिगड़ने से हादसा 

वहीं रास्ते में गाड़ी का संतुलन अचानक बिगड़ गया, जो सड़क किनारे रेलिंग तोड़ते ही बाराज के पास स्थित केनाल के गहरे पानी में जा गिरी। गाड़ी का चालक सुरक्षित है। वह किसी तरह गाड़ी का दरवाजा खोलकर बाहर निकलने में सफल रहा। हादसे में उसका हाथ टूटा है। जबकि गाड़ी में मौजूद बाकी लोगों की मौत हो गई। फिलहाल चालक को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की जा रही है। लवली कुमारी और अन्य लोग शाखो बांसडीह गांव से ही बोलेरो किराए पर लेकर आए थे। (Jharkhand Road Accident)

नहर के पास फोटो लेने उतरे थे सभी 

ग्रामीणों ने बताया कि पूरा परिवार बराज के पास कुछ देर के लिए ठहरा था। उन्होंने वहां फोटो ली फिर आगे बढ़ गए, लेकिन बोलेरो की रफ्तार इतनी तेज हो गई कि ड्राइवर गाड़ी को संतुलन में नहीं ला सका और गाड़ी गहरे पानी में चली गई। इसके बाद ग्रामीणों ने गाड़ी के अंदर फंसे बच्चों और दो पुरुष को बाहर निकाला। शवों को उठाकर सारठ CHC ले जाया गया है। मृतकों में शाखो बांसडीह गांव के रहने वाले 32 साल के मुकेश राय, उनकी पत्नी लवली कुमारी (28), तीन साल की बेटी जीवा कुमारी, एक साल का बेटा और लवली का भाई रौशन चौधरी (25) शामिल हैं। (Jharkhand Road Accident)

Related Articles

Back to top button