Trending

JIO ने खत्म की मोबाइल यूजर्स की परेशानी, अब 200 से भी कम में महीनेभर चलेगा फोन

Jio Recharge Plan: देश में लगातार बढ़ती महंगाई के साथ ही मोबाइल रिचार्ज करवाना भी महंगा पड़ रहा है। क्योंकि ज्यादातर कंपनियों ने अपने रिचार्ज प्लान में बढ़ोतरी कर दी है। इस बीच जियो अपने मोबाइल यूजर्स को कई ऐसे प्लान ऑफर कर रहा है, जिसमें 200 रुपए महीने से भी कम में आपका मोबाइल महीनेभर चलेगा। इतना ही नहीं इन प्लान्स में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग, डाटा और SMS के साथ ही कई अन्य फायदे भी मिलेंगे। बता दें कि 155 रुपए वाला प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ कुल 2 GB डाटा मिलता है।

यह भी पढ़ें:- देश में आज से हुए ये 5 बदलाव, जानिए आप पर क्या पड़ेगा असर

वहीं डाटा खत्म होने के बाद इंटरनेट रुकेगा नहीं। हाई स्पीड डाटा लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट स्पीड 64 Kbps रह जाएगी। इसमें मैसेजिंग के लिए 1000 SMS मिलेंगे। इसमें आपको जियो के दूसरे एप्स जैसे जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो सिक्योरिटी और जियो क्लाउड का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा है। जियो के 395 रुपए के रिचार्ज प्लान में आपको कुल 84 दिनों की वैलिडिटी मिल रही है। इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ कुल 6 GB डाटा मिलता है। हाई स्पीड डाटा लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट स्पीड 64 Kbps रह जाएगी। (Jio Recharge Plan)

मोबाइल यूजर्स को इस प्लान में मैसेजिंग के लिए 1000 SMS की सुविधा भी मिलती है। इसमें आपको जियो के दूसरे एप्स जैसे जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो सिक्योरिटी और जियो क्लाउड का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। 1559 रुपए वाले प्लान में 336 दिनों की वैलिडिटी मिल रही है। इसमें आपको अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 24 GB डाटा मिलेगा। हाई स्पीड डाटा लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट स्पीड 64 Kbps रह जाएगी। इसमें 3000 SMS की सुविधा भी मिलती है। इसमें आपको जियो के दूसरे एप्स जैसे जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो सिक्योरिटी और जियो क्लाउड का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। (Jio Recharge Plan)

बता दें कि जियो ने 25 नवंबर को गुजरात में भी अपनी जियो ट्रू 5G सर्विस शुरू कर दी है। इसके साथ ही ‘ट्रू 5G फॉर ऑल’ इनिशिएटिव के तहत गुजरात भारत का पहला राज्य बन गया है, जहां सभी 33 डिस्ट्रिक्ट हेडक्वार्टर में से 100% में ट्रू-5G सर्विस मिलेगी। वहीं 5G इंटरनेट सर्विस शुरू होते ही रिलायंस जियो ने अपने 12 रिचार्ज प्लान को हटा दिया है। इन सभी डाटा प्लान में यूजर्स को डिजनी+हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा था। अब जियो के ऐसे 2 ही रिचार्ज प्लान बाकी रह गए हैं, जिनके साथ यूजर्स को डिजनी+हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। जियो के 28, 56 और 84 दिन वाले कई डाटा प्लान अब भी पहले की तरह काम कर रहे हैं। हालांकि जियो की दरों में भी लगातार बढ़ोतरी हो रही है। (Jio Recharge Plan)

Related Articles

Back to top button