Trending

Joint Conference : मुख्यमंत्रियों-मुख्य न्यायाधीशों का सम्मेलन में सीएम भूपेश बघेल हुए शामिल

Joint Conference : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नई दिल्ली के विज्ञान भवन में देश भर के मुख्यमंत्रियों और उच्च न्यायालयों के चीफ जस्टिस के सम्मेलन का उद्घाटन किया। इस सम्मेलन (Joint Conference) में अन्य राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल भी शामिल हुए। उनके साथ छत्तीसगढ़ हाईकोर्ट के मुख्य न्यायधीश अरूप गोस्वामी भी मौजूद थे।

सीएम भूपेश बघेल ने इस दौरान दूसरे राज्यों के मुख्यमंत्रियों और मुख्य न्यायधीशों के साथ मुलाकात की है। सम्मेलन में मुख्यमंत्रियों की बैठक व्यवस्था अंग्रेजी वर्णमाला के क्रम थी। ऐसे में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री को पहली पंक्ति में आंध्र प्रदेश के सीएम जगनमोहन रेड्‌डी, अरुणाचल प्रदेश के पेमा खांडू, दिल्ली के अरविंद केजरीवाल और असम के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठे थे।

सीएम बघेल ने सम्मेलन के दौरान सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस एनवी रमन्ना और छत्तीसगढ़ हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश अरूप गोस्वामी से भी मुलाकात की है। तय कार्यक्रम के मुताबिक मुख्यमंत्री बघेल दिल्ली स्थित छत्तीसगढ़ सदन से शनिवार सुबह 9 बजे विज्ञान भवन के लिए रवाना हुए। मुख्यमंत्री वहां से शाम 5.30 बजे छत्तीसगढ़ सदन वापस लौटेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शाम 7.30 बजे RBCC प्रेसिडेंट स्टेट में रात्रि भोज दिया है। मुख्यमंत्री उस रात्रि भोज में भी शामिल होंगे।

इसे भी पढ़ें- Power cuts: विपक्ष ने कोयले की कमी के लिए केंद्र को ठहराया जिम्मेदार

Related Articles

Back to top button