‘बीफ खाती है कंगना’ कांग्रेस के बयान पर भड़के बीजेपी , लगाया गंदी राजनीति करने का आरोप

Lok Sabha Election 2024 : आगामी लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने इस बार बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को भी चुनावी मैदान में उतारा है। उन्हें हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से पार्टी का प्रत्याशी चुना गया है। जब से कंगना चुनाव में उतरी हैं, उनसे जुड़े अपडेट्स सोशल मीडिया पर जबरदस्त सुर्खियां बटोर रहे हैं। पहले कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत का कंगना पर आपत्तिजनक बयान सामने आया। फिर कुछ दिन बाद कंगना ने राहुल गांधी पर निशाना साधा। अब दिग्गज कांग्रेस नेता ने आरोप लगाया है कि कंगना रनौत बीफ खाती हैं, फिर भी बीजेपी ने उन्हें टिकट दे दिया। इन आरोपों पर बीजेपी ने पलटवार किया है।

यह भी पढ़े :- पीएम मोदी का बस्तर दौरा कल, जनसभा को करेंगे संबोधित, भाजपा की रणनीति तैयार

महाराष्ट्र विधानसभा में विपक्ष के नेता विजय वडेट्टीवार ने आरोप लगाया है कि हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से बीजेपी की लोकसभा उम्मीदवार और बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने पिछले दिनों कहा था कि वह बीफ खाती हैं। समाचार एजेंसी पीटीआई की एक रिपोर्ट के अनुसार, कांग्रेसी नेता ने कहा कि बीजेपी ने रनौत को टिकट दिया, जिन्होंने एक्स पर लिखा था कि उन्हें बीफ पसंद है और वह गोमांस खाती हैं। (Lok Sabha Election 2024)

बीजेपी का पलटवार
कांग्रेस नेता के आरोपों पर बीजेपी प्रवक्ता केशव उपाध्ये ने वडेट्टीवार की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया व्यक्त की और कहा कि यह कांग्रेस की “गंदी संस्कृति” को दर्शाता है। पीटीआई ने उनके हवाले से कहा, “यह कांग्रेस की गंदी संस्कृति को दर्शाता है। वह मुद्दों पर हमसे नहीं लड़ सकती। यह पार्टी की पराजयवादी मानसिकता को दर्शाता है।”

कांग्रेस पर महिला विरोधी होने का आरोप
बीजेपी नेता शाइना एनसी ने कांग्रेस पर “महिला विरोधी” होने का आरोप लगाया और पार्टी नेता सुप्रिया श्रीनेत द्वारा कंगना रनौत पर अपलोड की गई पोस्ट और सांसद रणदीप सुरजेवाला द्वारा अपने समकक्ष हेमा मालिनी के खिलाफ की गई टिप्पणियों का भी हवाला दिया। शाइना एनसी ने कहा, “अगर कांग्रेस पार्टी किसी भी विचार प्रक्रिया में इतनी कमजोर है, तो मुझे लगता है कि इसका करारा जवाब 4 जून को मिलेगा जब भारत की महिलाएं कांग्रेस नामक इस महिला विरोधी पार्टी के खिलाफ बोलेंगी और वोट करेंगी। (Lok Sabha Election 2024)

Related Articles

Back to top button