Kejriwal Arrested : केजरीवाल ने कभी मेरी बात नहीं मानी, मुझे कोई दुख नहीं, गिरफ्तारी पर बोले अन्ना हजारे

Kejriwal Arrested: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर समाजसेवी अन्ना हजारे की पहली प्रतिक्रिया आ गई है। अन्ना हजारे ने केजरीवाल की गिरफ्तारी को उनके कर्मों का फल बताया है। अन्ना हजारे ने यह भी याद किया कि कभी केजरीवाल उनके साथ शराब के खिलाफ आवाज उठाते थे। अन्ना ने इस बात का दुख जाहिर किया कि जो कभी उनके साथ शराब के खिलाफ काम करते थे वह शराब नीति बनाने लगे।

यह भी पढ़े :- दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल गिरफ्तार, शराब नीति केस में ED ने की कार्रवाई

अन्ना हजारे ने कहा कि इस बात का कोई दुख नहीं है। केजरीवाल ने कभी मेरी बात नहीं मानी है। शराब नीति को लेकर मुझे दुख हुआ था। आपको बता दें कि अन्ना आंदोलन के दौरान ही अरविंद केजरीवाल सुर्खियों में आए थे। वह अन्ना आंदोलन में खूब सक्रिय हुए थे। इसके बाद उन्होंने अपनी पार्टी बनाई थी। आम आदमी पार्टी में अन्ना आंदोलन के कई कार्यकर्ता शामिल हुए थे। हालांकि बाद में सभी इससे अलग हो गए। केजरीवाल लगातार पार्टी चलाते रहे। आप ने पहले दिल्ली में सरकार बनाई। इसके बाद आपको पंजाब में कामयाबी मिली। (Kejriwal Arrested)

अन्ना ने कहा कि केजरीवाल और सिसोदिया हमारे साथ आए थे तो मैंने कहा था कि हमेशा देश की भलाई सामने रखना। लेकिन उन्होंने मेरी बात नहीं मानी। अब मुझे कोई दुख नहीं है। पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की बेटी शर्मिष्ठा मुखर्जी ने कहा, ‘कर्म पकड़ लेता है!’ आप प्रमुख पर निशाना साधते हुए शर्मिष्ठा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल और अन्ना हजारे के समर्थकों ने दिल्ली की तत्कालीन मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता शीला दीक्षित के खिलाफ गैरजिम्मेदार, निराधार आरोप लगाए और अब उन्हें भी इसका सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा, उस समय केजरीवाल ने दावा किया था कि उनके पास भ्रष्टाचार के खिलाफ ढेर सारे सबूत हैं, लेकिन कोई भी सबूत सामने नहीं आया। (Kejriwal Arrested)

Related Articles

Back to top button