Lok Sabha Polls 2024: उनके दिल में आग, दिमाग में जलन भरी हुई- पीएम मोदी

Lok Sabha Polls 2024 : लोकसभा चुनाव 2024 के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने रविवार को संकल्प पत्र जारी किया है। इस कार्यक्रम के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मध्य प्रदेश के होशंगाबाद में एक रैली को संबोधित करने पहुंचे। वहां पीएम मोदी ने कहा, ‘आग देश में नहीं बल्कि उनके (कांग्रेस के) दिलों में लगी है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर तंज कसते हुए पीएम मोदी ने कहा, ‘इतने सालों तक यह शाही जादूगर कहां छिपा था?

यह भी पढ़े :- Rewa Borewell Accident : 44 घंटे की मेहनत रही विफल, बोरवेल में गिरे मासूम की नहीं बच पाई जान

पीएम मोदी ने कहा, ‘अब तो कांग्रेस का शाही परिवार धमकी दे रहा है… मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बना तो देश में आग लग जाएगी। ये 2014 में भी बोलते थे… कभी आग लगी क्या? ये 2019 में भी बोलते थे… आग लगी क्या? ये राम मंदिर के लिए बोलते थे… कभी आग लगी क्या? ये 370 के लिए भी बोलते थे… आग लगी क्या? भाइयों-बहनों… आग देश में नहीं, आग-जलन उनके दिलों में लगी है। ये जलन उनके दिल और दिमाग में ऐसे भरी पड़ी है कि उन्हें अंदर से जलाती रहती है।’

पीएम मोदी ने आगे कहा, ‘ये जलन मोदी के कारण नहीं है, ये जलन 140 करोड़ लोगों को मोदी के प्रति प्रेम के कारण है। वो यह प्रेम भी सहन नहीं कर पा रहे हैं। ये लोग दस साल से सत्ता से बाहर हैं, दस साल में ऐसे छटपटा रहे हैं जैसे इनका सबकुछ लुट गया। जैसे उनकी भावी पीढ़ियों का सब लुट गया। कांग्रेस वाले अगर यही कारनामे करते रहेंगे न… तो यह जलन उनको इतनी जला देगी कि देश आगे कभी मौका देने को तैयार नहीं होगा।’

कांग्रेस पर अटैक करते हुए पीएम मोदी ने कहा, ‘मोदी की गारंटी वहां से शुरू होती है, जहां दूसरों से उम्मीद खत्म हो जाती है। इसलिए हताश कांग्रेस ऐसी घोषणाएं कर रही है जो खुद कांग्रेस के नेताओं को नहीं समझ आ रहा है। कांग्रेस के शहजादे ने अभी घोषणा की, आप भी सुनकर हंसोगे। मैं सुनाऊं? आपको जोर से हंसना पड़ेगा। उन्होंने घोषणा कि एक झटके में देश की गरीबी हटा दूंगा। अब बताओ भाई… हंसी आएगी या नहीं? ऐसे लोगों पर कोई भरोसा करेगा क्या? अरे देश पूछ रहा है कि आखिर यह शाही जादूगर इतने सालों तक कहां छिपा था।’ पीएम मोदी की यह बात सुन वहां मौजूद लोग हंसने लगे। (Lok Sabha Polls 2024)

पीएम मोदी ने रैली में कहा, ‘2014 से पहले दस साल इन्होंने रिमोट से सरकार चलाई। और अब कह रहे हैं कि इनको एक झटके वाला मंत्र मिल गया है। ये झटके वाला मंत्र लाए कहां से हैं? मुझे बताइए… ये गरीबों का मजाक और अपमान है या नहीं? क्या झटके से गरीबी दूर होती है? ये क्या बोल रहे हैं जी? उनपर कोई भरोसा करेगा क्या? इसी के कारण यह हंसी के पात्र बन जाते हैं। देश उनको गंभीरता से नहीं लेता है।’ (Lok Sabha Polls 2024)

Related Articles

Back to top button