राजधानी के टेंट हाउस में लगी भीषण आग.. लाखों का सामान हुआ खाक

Whatsaap Strip

छत्तीसगढ़ न्यूज।।

राजधानी के छेरीखेड़ी स्थित फ्लॉवर क्विन्स टेंट हाउस में भीषण आग लगी है। आग लगने से गोदाम में रखा लाखों का सामान जल कर खाक हो गया है। मौके पर पहुंची दमकल की 3 गाड़ियां आग बुझाने में जुटी हुई है। मामला मंदिर हसौद थाना क्षेत्र का है।

फिलहाल आग लगने का कारण अज्ञात बताया जा रहा है। वहीं मौके पर स्थानीय पुलिस और दमकल की टीम पहुंच गयी। कुछ ही देर में फायर फाइटिंग टीम ने दो और वाहनों को रेस्क्यू के काम में लगा दिया। करीब दो घंटे तक चले रेस्क्यू के बाद अब आग नियंत्रण में है।

लाखों का स्टॉक इस आग में खाक

टेंट के सामान में सुलग रही चिंगारियों को ठंडा करने का काम टीम कर रही है ताकि आग और न भड़के। जहां हादसा हुआ वहां गद्दे, प्लायवुड, वैवाहिक स्टेज बनाने में इस्तेमाल होने वाली प्लास्टिक और कपड़े की चीजें थीं। लाखों का स्टॉक इस आग में खाक होने की खबर है। हालांकि अब तक नुकसान का सही आंकलन नहीं हो सका है।

यह भी पढ़ें: नक्सली मुठभेड़: CRPF के जवानों की बस में बदमाशों ने की फायरिंग…एक्सीडेंटल फायरिंग में गोली लगने से जवान की मौत

अफरा तफरी के माहौल में कर्मचारियों ने भी आग पर काबू पाने का प्रयास किया। मगर लकड़ी के सामान में सुलग रही आग ने चंद मिनटों में बड़ा रूप ले लिया। कर्मचारियों ने भागकर अपनी जान बचाई। आग लगने की ख़बर टिकरापारा फायर स्टेशन को दिए जाने पर फौरन मौके से एक दमकल वाहन रवाना किया गया।

Related Articles