उदयनिधि के बाद DMK नेता राजा ने दिया विवादित बयान, कहा- सनातन धर्म कोढ़ और HIV जैसा

DMK leader A Raja: तमिलनाडु CM एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि के बाद DMK नेता ए राजा ने सनातन धर्म को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कथित रूप से एक सभा में सनातन धर्म को HIV (एड्स) और कोढ़ जैसा बताया है। राजा के बयान को केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने अपमानजनक करार दिया है। उन्होंने कहा कि नाम बदलने से किसी का चरित्र और इरादा नहीं बदल जाता। राजा का सनातन धर्म पर दिया गया बयान इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इनक्लूसिव अलायंस यानी I.N.D.I.A का मानसिक दिवालियापन और हिंदूफोबिया (हिंदू से डर) दिखाता है। देश देख रहा है कि कांग्रेस और उसके दोस्त भारत की आत्मा और जड़ों को गंदा कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:- CM भूपेश बघेल ने जन्माष्टमी पर की भगवान श्रीकृष्ण की पूजा-अर्चना

इधर, तमिलनाडु CM के बेटे उदयनिधि स्टालिन ने चेन्नई में 2 सितंबर को एक कार्यक्रम में सनातन धर्म के खिलाफ दिए बयान पर 4 दिन बाद 7 सितंबर को पहली बार सफाई दी है। उन्होंने कहा कि मैं किसी भी धर्म का दुश्मन नहीं हूं। मेरे बयान का गलत मतलब निकाला गया। उदयनिधि ने गुरुवार को 4 पेज के स्टेटमेंट में अपनी बातों को साफ किया। इसी के साथ उदयनिधि के पिता एमके स्टालिन ने बेटे का बचाव किया। स्टालिन ने सोशल मीडिया पर बयान पोस्ट किया कि भाजपा ने झूठी कहानी फैलाई है। PM ने भी बिना सच जाने इस पर कमेंट किया। दरअसल, 6 सितंबर को मंत्रिपरिषद की बैठक में PM मोदी ने सभी मंत्रियों को सनातन विवाद पर सख्त जवाब देने की बात कही थी। (DMK leader A Raja)

मैं भी एक अध्यात्मवादी हूं: उदयनिधि

उदयनिधि ने कहा कि मोदी एंड कंपनी ध्यान भटकाने के लिए सनातन चाल का इस्तेमाल कर रही है। मोदी भारत में मणिपुर के बारे में सवालों का सामना करने से डरते हैं और अपने दोस्त अडाणी के साथ दुनिया भर में घूम रहे हैं। सच तो यह है कि लोगों की अज्ञानता ही उनकी नाटकीय राजनीति की पूंजी है। पिछले 9 सालों से आपके (भाजपा) सभी वादे खोखले रहे। आपने वास्तव में हमारे कल्याण के लिए क्या किया है, यह सवाल वर्तमान में एक निहत्थे, फांसीवादी भाजपा सरकार के खिलाफ पूरे देश द्वारा एकजुट होकर उठाया जा रहा है। आश्चर्य की बात यह है कि केंद्रीय मंत्री अमित शाह और भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री फेक न्यूज के आधार पर मेरे खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे थे। मैं भी एक अध्यात्मवादी हूं। अगर कोई धर्म लोगों को जातियों के नाम पर विभाजित करता है। उस धर्म में छुआछूत और गुलामी नजर आती है तो मैं उस धर्म का विरोध करने वाला पहला व्यक्ति होऊंगा। (DMK leader A Raja)

Related Articles

Back to top button