Trending

Jio के यूजर्स को फ्री में मिल रहा पॉपुलर OTT प्लेटफॉर्म Netflix का Subscription, जानिए कैसे करें एक्टिवेट

Netflix Subscription : Reliance Jio के कई प्लान्स OTT बेनिफिट्स के साथ आते हैं। इससे स्ट्रीमिंग ऐप्स जैसे Netflix, Amazon Prime (Netflix Subscription) का एक्सेस यूजर्स को मिलता है। अगर आप भी Netflix (Netflix Subscription) वाला प्लान लेते हैं तो आपको इसे एक्टिवेट भी करना होगा।

यह भी पढ़ें : अब Zomato ने अपने कर्मचारियों को दिखाया बाहर का रास्ता, कुल वर्कफोर्स में से 4% कर्मचारियों की होगी छंटनी

Netflix Subscription Jio के प्लान्स में शामिल

Jio के कई Postpaid Plans के साथ Netflix का सब्सक्रिप्शन फ्री में दिया जाता है। अभी कंपनी के तीन पोस्टपेड प्लान्स के साथ Netflix और Amazon Prime Video का सब्सक्रिप्शन आप ले सकते हैं। इसमें पहले प्लान की कीमत 799 रुपये है।

इस प्लान के साथ यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉल, रोज 100 SMS और मंथली 150GB मोबाइल डेटा दिया जाता है। 999 रुपये वाला पोस्टपेड प्लान भी इस तरह की बेनिफिट्स के साथ आता है। लेकिन, इस प्लान में 200GB मोबाइल डेटा दिया जाता है।

इसमें सबसे महंगा प्लान 1,499 रुपये का है। कंपनी Netflix और Amazon Prime Video का सब्सक्रिप्शन देती है। आगे बढ़ने से पहले आपको बता दें कि Reliance Jio केवल मोबाइल-ओनली Netflix प्लान देता है। यानी आप केवल मोबाइल पर कंटेंट को देख सकते हैं।

Netflix कैसे करें एक्टिवेट

अगर आपके पास Netflix के साथ आने वाला जिया का प्लान है तो इसके Netflix Subscription को आसानी से क्लेम किया जा सकता है। यूजर्स इसको Netflix, जियो डॉट कॉम या MyJio ऐप के जरिए क्लेम कर सकते हैं। इसके लिए आपको सबसे पहले MyJio ऐप को ओपन करें।

यह भी पढ़ें : FIFA World Cup 2022 में कतर ने शराब नीति में किया बड़ा बदलाव, स्टेडियमों के बाहर बियर की बिक्री बैन

इस ऐप को जियो के एक्टिव कनेक्शन से ही लॉन्च करें। ऐप ओपन होने के बाद अपने अकाउंट में लॉगिन कर लें। यहां पर आपको Netflix Activate Now का बैन दिखेगा। ये बैनर आपको ऐप के होमपेज के टॉप पर ही दिखेगा।

इस पर क्लिक करने पर आपको Netflix की वेबसाइट पर रिडायरेक्ट कर दिया जाएगा। जहां पर आपको एक अकाउंट बनाना होगा। इससे आपका Netflix अकाउंट इंस्टैंटली एक्टिवेट हो जाएगा।

Related Articles

Back to top button