ये हैं Airtel के 5 धांसू रिचार्ज प्लान्स, फ्री में मिलेंगे ये OTT सब्सक्रिप्शन

New Airtel Recharge Plans: अगर आप एयरटेल यूजर्स है और चाहते हैं कि कोई किफायती रिचार्ज प्लान हो तो यहां हम आपके लिए कंपनी के 5 शानदार प्लान लेकर आए हैं, जो कि आपके लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकते हैं। बता दें कि एयरटेल ने पांच नए 5G प्रीपेड प्लान लॉन्च किए हैं। इन प्लान्स की कीमत 499 रुपए से लेकर 3359 रुपए तक है, जिनमें आपको 5G हाई स्पीड डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। इन प्लान्स के साथ आपको और भी कई बेनिफिट मिलेंगे।  

यह भी पढ़ें:- शहरों की दौड़-भाग भरी जिंदगी में सुकून दे रही मितान योजना, क्या आपने उठाया फायदा

499 रुपए वाले प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की है। इसमें डेली 3 GB डेटा के साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 SMS की सुविधा मिलती है। ये प्लान तीन महीने के फ्री Disney+ Hotstar मोबाइल सब्सक्रिप्शन के साथ आता है। फास्टैग पर 100 रुपए कैशबैक, फ्री हैलोट्यून और Wynk म्यूजिक सब्सक्रिप्शन दिया जाता है। 699 रुपए वाले प्लान की वैलिडिटी 56 दिन की है। इसमें डेली 3 GB डेटा के साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 SMS की सुविधा मिलती है। इसमें 56 दिन के लिए अमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन दिया जाता है। इसके अलावा फास्टैग पर 100 रुपए कैशबैक, फ्री हैलोट्यून और Wynk म्यूजिक सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। (New Airtel Recharge Plans)

वहीं 699 रुपए वाले प्लान की वैलिडिटी 56 दिन की है। इसमें डेली 3 GB डेटा के साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 SMS की सुविधा मिलती है। इसमें 56 दिन के लिए अमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन दिया जाता है। इसके अलावा फास्टैग पर 100 रुपए कैशबैक, फ्री हैलोट्यून और Wynk म्यूजिक सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। जबकि 839 रुपए वाले प्लान 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इसमें डेली 2 GB डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिल रही है। प्लान में रोजाना 100 SMS भी मिलेंगे। इस प्लान में 3 महीने के लिए डिज्नी हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। इसके अलावा फास्टैग पर 100 रुपए का कैशबैक, फ्री हैलोट्यून और Wynk म्यूजिक सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। (New Airtel Recharge Plans)

999 रुपए वाले प्लान में 839 रुपए वाले प्लान जैसी ही सारी सुविधाएं मिलेंगी। लेकिन इसमें आपको 2 की जगह रोजाना 2.5 GB डेटा मिलेगा। इस प्लान में तीन महीने का अमेजन प्राइम सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। 3,359 रुपए वाले प्लान की वैलिडिटी 365 दिन की है। इस प्लान में रोजाना 2.5 GB डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा डेली 100 SMS की सुविधा दी जा रही है। इस प्लान में 1 साल के लिए डिज्नी हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इतना ही नहीं इसमें फास्टैग पर 100 रुपए कैशबैक और फ्री हैलोट्यून और Wynk म्यूजिक सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। इन प्लान्स से आपको कई तरह के फायदे होंगे। (New Airtel Recharge Plans)

Related Articles

Back to top button